You are currently viewing भगवंत मान को CM चेहरा बनाने पर ओलंपियन सुरिंदर सोढ़ी और पार्टी कार्यकर्ताओं ने भांगड़ा डाल बांटे लड्डू

भगवंत मान को CM चेहरा बनाने पर ओलंपियन सुरिंदर सोढ़ी और पार्टी कार्यकर्ताओं ने भांगड़ा डाल बांटे लड्डू

जालंधर: मुख्यमंत्री चेहरो की घोषणा का देश विदेश में हर पार्टी शुभ चिंतक को था, बेसब्री के साथ इंतज़ार। हर कोई नागरिक, नेता, उम्मीदवार अपने टीवी आगे बैठ उत्सुकता के साथ पार्टी सुप्रीमो के मुँह से न श्रवण का वित्त बजट के अंतर्गत मिलने वाली सहूलतें / छूटों आदि का कर रहा होता है इंतज़ार।जैसे ही पार्टी सुप्रीमो केजरीवाल ने भगवंत मान के नाम को मुख्य मंत्री वजह किया ऐलान, वैसे ही पार्टी के हर छोटे – बड़े नेता, उम्मीदवार और शुभचिन्तक ने छेड़ दी ताली की छनकार। भगवंत मान ज़िंदाबाद के नाअरे लगा, लड्डू एक – दूसरे के मुँह डाल बढ़ाईं के ढोल की स्थापित कर और भंगड़े डाल आते दिनों में पार्टी की जीत का संयोग महसूस किया।

इसी संदर्भ में जालंधर छावनी से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार ओलम्पियन सुरिन्दर सिंह सोढी की तरफ से अपनी चयन मुहिम को स्थगित करते अपने शुभचिंतकें के साथ मिल घर टीवी आगे बैठ मुख्य मंत्री चेहरे की नामी घोषणा का किया जा रहा था इंतज़ार। जब भंगवत मान का हुआ ऐलान तो ख़ुशी के साथ हर किसी ने छेड़ दी ताली की छनकार। जिस बाद में उम्मीदवार सुरिन्दर सिंह सोढी की तरफ से हर शुभचिन्तक का लडूयों के साथ मुँह मीठा करवा, बधाई के किया गया ख़ुशी का इज़हार।इस मौके ओलम्पियन सुरिन्दर सिंंह सोढी ने बताया कि भगवंत मान का मुख्यमंत्री सर्वेक्षण चयन पार्टी की सूबे अंदर लोगों की हरमन प्यारता को भी दिखाता है। इस मौके विशेष बातचीत दौरान ओलम्पियन सुरिन्दर सिंह सोढी ने कहा कि बेशक इस लोग प्रतीकरमी सर्वेक्षण बारे हर किसी विचार अलग-अलग हो सकता है। परंतु इस तरह अटकल पचते बातें कर लोग भ्रांतिजनक बात करन वालों की पोल भी उबलता है।

लोगों के भगवंत मान प्रति करीब 94% प्रतीकर्म और नवजोत सिद्धू की तरफ सिर्फ़ करीब 4% होना, जहाँ पार्टी की निरपक्खता सोच को मशहूर करता है, वहां ऐसा करन के साथ हमारे प्रति पंजाब के अवाम की आवाज़, हरमन प्यारता,मकबूलियत और सर्व प्रामाणिकता अमकस को भी अपने आप व्यक्त भी करता है।यह उम्मीद करते हैं कि परमात्मा की मेहर के साथ आते दिनों में लोगों की तरफ से निरपक्खता, निडरता के साथ वोट सकता पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के सबब भी बनेंगे।

Olympian Surinder Sodhi and party workers distributed bhangra and laddus on making Bhagwant Mann the CM face