You are currently viewing मूसेवाला हत्याकांड: आधुनिक हथियार को लेकर लॉरेंस बिश्नोई के खुलासे से पुलिस भी हैरान

मूसेवाला हत्याकांड: आधुनिक हथियार को लेकर लॉरेंस बिश्नोई के खुलासे से पुलिस भी हैरान

चंडीगढ़: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के लिए हथियार करीब 8 माह पहले नेपाल के जरिये मंगाए गए थे। लॉरेंस बिश्नोई ने पूछताछ में बताया कि उसने एक गैंगस्टर के जरिये गोल्डी बराड़ को सूचना पहुंचाई थी। लॉरेंस बिश्नोई ने यह भी बताया है कि वह विक्की मिड्डूखेडा को बड़े भाई तरह मानता था। विक्की ने ही उसे पंजाब यूनिवर्सिटी का छात्रसंघ अध्यक्ष बनाया था।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गैंगस्टर लॉरेंस को पूछताछ के लिए पांच दिन के रिमांड पर लिया हुआ है। शुक्रवार को भी उससे कई घंटे पूछताछ की गई। लॉरेंस बिश्नोई ने बताया कि उसने पंजाबी गायक की हत्या के लिए आधुनिक हथियार बहुत पहले मंगवा लिए थे। खुफिया विभाग को भी कुछ महीने पहले हथियार मंगवाने के इनपुट मिले थे। स्पेशल सेल अब लॉरेंस से ये पूछताछ कर रही है कि हथियार किस देश से और कैसे मंगवाए थे। हथियार मंगवाने के लिए पैसे का लेन-देन कैसे हुआ था।

लॉरेंस बिश्नोई ने पूछताछ में ये भी बताया है कि उसने गैंगस्टर के जरिये कनाडा में बैठे गोल्डी बराड़ को करीब छह माह पहले मैसेज भिजवाया था। लॉरेंस बिश्नोई ने पूछताछ में यह भी बताया कि अकाली नेता रहे विक्की मिड्डूखेडा की हत्या का बदला लेने के लिए पंजाबी गायक की हत्या करवाई है।

Musewala massacre: Police also surprised by Lawrence Bishnoi’s revelations about modern weapons