You are currently viewing हैवानियत की हदें पारः ट्रेन से युवती का अपहरण कर सुनसान जगह पर बनाया बंधक, दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव को झाड़ियों मेंं छिपाया

हैवानियत की हदें पारः ट्रेन से युवती का अपहरण कर सुनसान जगह पर बनाया बंधक, दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव को झाड़ियों मेंं छिपाया

बिहार (PLN-Punjab Live News) बिहार के औरंगाबाद जिले में 25 वर्षीय युवती का सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद हत्या का मामला सामने आया है। आरोपियों ने युवती का दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी और शव को झाड़ियों में फेंक दिया। युवती का संदिग्ध हालत में शव मिलने के बाद पीड़ित परिवार ने शव को सदर अस्पताल के बाहर रखकर रोष प्रदर्शन किया है और हत्यारों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है।

पीड़ित परिवार ने बताया कि 18 नवंबर को उनकी बेटी ट्रेन से रफीगंज जा रही थी। इस दौरान ट्रेन में कुछ युवकों ने उसको तंग करना शुरू कर दिया और ट्रेन को रुका कर युवती को जबरदस्ती ट्रेन से उतार लिया और सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता किसी को कुछ बता न दें, इस डर से आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी और शाम को छिपाने के लिए झाड़ियों में फेंक दिया।

देर शाम तक जब बेटी घर नहीं लौटी तो परिवार वालों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। शुक्रवार देर शाम परिवार को रफीगंज थाना क्षेत्र से बेटी का शव बरामद हुआ है, जिसके बाद परिजनों ने शव को अस्पताल के गेट के बाहर रखकर प्रदर्शन किया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

miscreants forcibly took the girl off the train raped her killed her and threw the body in the bushes