You are currently viewing शादी का प्रस्ताव ठुकराया तो बौखलाई दो बच्चों की मांं ने युवक के चेहरे पर फेंका तेजाब

शादी का प्रस्ताव ठुकराया तो बौखलाई दो बच्चों की मांं ने युवक के चेहरे पर फेंका तेजाब

केरल (PLN-Punjab Live News) केरल के इडुक्की में हैरान करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने 35 वर्षीय महिला का शादी का प्रस्ताव ठुकरा दिया। शादी का प्रस्ताव ठुकराने से खफा महिला ने युवक पर तेजाब फेंक दिया। एसिड अटैक में युवक की आंख की रोशनी जाने का खतरा पैदा हो गया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी महिला की पहले शादी हो चुकी है और उसके दो बच्चे भी है लेकिन फिर भी उसने युवक को शादी के लिए प्रपोज किया था।

पीड़ित युवक की पहचान अरुण कुमार निवासी तिरुवनंतपुरम के रूप में हुई है। पीड़ित युवक को तिरुवनंतपुरम के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां पर उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने बताया कि “डॉक्टरों का कहना है कि उसकी आंखों की रोशनी जा सकती है। शीबा और अरुण कुमार फेसबुक के माध्यम से मिले थे। बाद में अरुण कुमार को पता चला कि शीबा शादीशुदा है और दो बच्चों की मां है।

वह यह रिश्ता खत्म करना चाहता था, लेकिन महिला ने उसे ब्लैकमेल करने की कोशिश की और पैसे की मांग की। पैसा लेने के लिए ही शीबा ने 16 नवंबर को अरुण को आदिमाली के करीब एक चर्च में बुलाया था, जहां अरुण अपने साथ बहनोई और दोस्त को भी लेकर गया था। इस दौरा आरोपी महिला ने अरूण के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया।

When the marriage proposal was rejected the mother threw acid on the face of the young man