You are currently viewing पंजाब में भ्रष्टाचार के आरोप में कई अंदर किए और कईयों की तैयारी है, जमानत नहीं मिलने देंगे: CM मान

पंजाब में भ्रष्टाचार के आरोप में कई अंदर किए और कईयों की तैयारी है, जमानत नहीं मिलने देंगे: CM मान

बरनाला: विपक्ष द्वारा सरकार की लगातार आलोचना किए जाने के बीच पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पलटवार करते हुये सभी विपक्षी राजनीतिक दलों पर गुरुवार को जमकर हमला बोला और कहा कि वह भ्रष्टाचार की जड़ पर हमला कर रहे हैं, इसीलिए ये दल उनका विरोध कर रहे हैं। संगरुर लोकसभा उपचुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) उम्मीदवार गुरमेल सिंह के लिए प्रचार करने पहुंचे मान ने कहा कि भ्रष्टाचार और माफिया के खिलाफ कठोर कार्रवाई से विपक्षी नेता घबरा गए हैं। उन्हें अब जेल जाने का डर सता रहा है।

इस दौरान CM मान ने कहा कि पंजाब में भ्रष्टाचार में कुछ लोग अंदर कर दिए गए हैं और अब कईयों की बारी है। उनमें से कुछ की तैयारी हो चुकी है। सीएम मान ने कहा कि हम इतना पुख्ता ढंग से कार्रवाई करेंगे कि उन्हें जमानत भी नहीं मिलेगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार का उद्देश्य राज्य के लोगों को बेहतर सुविधा पहुंचाना और भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन देना है। इस दिशा में तेजी से काम कर रहे हैं। कई भ्रष्टाचारी नेताओं और मंत्रियों पर कार्रवाई की गई है और कई बड़े नेताओं के कारनामों की सूची तैयार कर रहे हैं। उन पर भी जल्द कार्रवाई करेंगे।

मान ने कहा कि जनता का एक-एक पैसा अब जनता पर खर्च हो रहा है। माफिया और भ्रष्टाचार खत्म हो रहा है। पिछली सरकारों में जो नेताओं-माफिया का गठजोड़ था, वह अब टूट चुका है। इसलिए भ्रष्टाचारी नेता और माफिया उनके खिलाफ इकट्ठे हो गए हैं और सरकार को बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं, लेकिन इन सब को हराकर पंजाब को फिर से खुशहाल, सम्पन्न और समृद्ध बनाएंगे।

Many have been made inside and many are preparing for corruption in Punjab, will not allow bail: CM Mann