You are currently viewing पंजाब पुलिस की बड़ी कार्रवाई: अमृतपाल सिंह 6 साथियों समेत गिरफ्तार, कई जिलों में इंटरनेट बंद

पंजाब पुलिस की बड़ी कार्रवाई: अमृतपाल सिंह 6 साथियों समेत गिरफ्तार, कई जिलों में इंटरनेट बंद

जालंधर: खालिस्तान समर्थक और ‘वारिस पंजाब दे’ के प्रमुख अमृतपाल सिंह के खिलाफ पंजाब पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए शनिवार को अमृतपाल समेत उसके 6 साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। तीन गाड़ियों के काफिले में जा रहे अमृतपाल सिंह पर ये कार्रवाई की गई है। खालिस्तान समर्थक अमृतपाल और उसके 6 साथियों को पंजाब पुलिस ने जालंधर के मैहतपुर इलाके में गिरफ्तार कर लिया है। उस समय ये सभी मोगा की ओर जा रहे थे। यह गिरफ्तारी अजनाला थाने पर हमले से जुड़े केस में हुई है। पंजाब के कई जिलों में इंटरनेट की सेवा बंद कर दी गई है।

पंजाब पुलिस ने अमृतपाल सिंह के खिलाफ हेट स्पीच समेत तीन मामले दर्ज हैं, जिसको लेकर पुलिस ने कार्रवाई की है। बता दें, अमृतपाल सिंह के खिलाफ इस समय तीन मामले दर्ज किए जा चुके हैं, जिनमें से दो अजनाला थाने में हैं। पुलिस लंबे समय से उसे गिरफ्तार करने के लिए तैयारियां कर रही थी।

अमृतपाल की गिरफ्तारी की फिलहाल पुलिस ने पुष्टि नहीं की है। कुछ ही देर में स्थिति साफ हो जाएगी। सूत्रों की बात करें तो बताया जा रहा है कि अमृतपाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। PLN सभी लोगों से अपील करता है कि शांति बनाए रखे व नफरत भरे भाषण न दें और अफवाहों से बचें।

Major action of Punjab Police: 6 accomplices of Amritpal Singh arrested, Amritpal himself managed to escape