You are currently viewing लुधियाना: नशे में धुत्त युवकों ने पुलिस पर किया हमला, गाड़ी को पहुंचाया नुकसान- निकाली गालियां; 4 के खिलाफ FIR दर्ज

लुधियाना: नशे में धुत्त युवकों ने पुलिस पर किया हमला, गाड़ी को पहुंचाया नुकसान- निकाली गालियां; 4 के खिलाफ FIR दर्ज

लुधियाना: लुधियाना में पुलिस पर हमला करने, मारपीट करने और तोड़फोड़ करने का मामला सामने आया है। शराब के नशे में धुत्त युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने 4 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और दो को गिरफ्तार भी कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, घटना दुगरी इलाके की है। पीसीआर में तैनात एएसआई रजिंदर सिंह अपनी टीम के साथ गश्त पर थे। इस दौरान जब वह दुगरी अरबन अस्टेट फेज 1 में पहुंचे तो स्विफ्ट कार में कुछ युवक डोमीनोज पीजा स्टोर के सामने पार्क में शराब पी रहे थे।

जब पुलिस वालों ने उनसे इस संबंध में पूछा तो उन्होंने पुलिस के साथ बदसलूकी शुरु कर दी। जब उन्हें ऐसा करने से रोका गया तो वह कार से बाहर आए और पीसीआर कार का शीशा तोड़ दिया। इतना ही नहीं, उन्होंने पुलिस वालों के साथ मारपीट करनी शुरु कर दी। पुलिस ने तुरंत सख्त कार्रवाई करते हुए दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। बाकी मौका पाकर फरार होने में कामयाब हो गए।

आरोपियों की पहचान बोबी सिंह वासी नाहरी कलोनी दुगरी, गुरजिंदर सिंह वासी ढाबा, गुरपाल सिंह वासी न्यू जनता नगर, दिलबर सिंह वासी सतगुरु नगर के रूप में हुई है। चारों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। बोबी और गुरजिंदर सिंह गिरफ्तार किए गए है। आरोपी की स्विफ्ट कार जब्त कर ली गई है।

Ludhiana: Drunk youths attacked police, damaged the vehicle – abused; FIR registered against 4