You are currently viewing ताजा Update: जालंधर में भाजपा नेता मोहिंदर भगत को हुआ कोरोना.  47 लोगों की रिपोर्ट आई Positive . 2 लोगों की मौत

ताजा Update: जालंधर में भाजपा नेता मोहिंदर भगत को हुआ कोरोना. 47 लोगों की रिपोर्ट आई Positive . 2 लोगों की मौत

 

जालंधरः जालंधर में कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार वृद्धि जारी है। जिले में बुधवार को 47 केस सामने आए है जिनमें भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता मोहिंदर भगत भी शामिल हैं। इसके अलावा जिले में मरने वालों का आंकड़ा भी दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है। आज जालंधर में दो और मरीजों की मौत हो गई है। कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 47 हो गया है और पाजिटिव मरीजों की संख्या 2166 हो गई है।

 

 

उपरोक्ट मिले नए मरीज अली मोहल्ला, भगवानदासपुरा, वाल्मीकि कालोनी, संतोखपुरा, मॉडल हाउस, बस्ती शेख, माईं हीरा गेट, जैन कालोनी, गढ़ा, अपरा, करार खां मोहल्ला, और प्रीत नगर के निवासी बताए जा रहे है।

 

 

इन दो मरीजों की हुई मौत
प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतकों में 46 वार्षीय व्यक्ति जालंधर हाइट्स का रहने वाला था और सिविल अस्पताल में एडमिट था। मरीज को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। वहीं शहीद बाबू लाभ सिंह नगर निवासी 60 वर्षीय महिला ने भी दम तोड़ दिया। बुजुर्ग महिला को टैगोर अस्पताल से सिविल अस्पताल में रेफर किया गया था बुधवार शाम को निधन हो गया।

 

 

 

मंगलवार को कोरोना से तीन लोगों की मौत
इससे पहले मंगलवार को कोरोना से तीन लोगों की मौत और 62 लोग संक्रमित पाए गए थे। इनमें एक पुलिस इंस्पेक्टर, एक आशा वर्कर और फिल्लौर के एक ही परिवार के आठ लोग भी शामिल थे।

 

 

सेहत विभाग के अनुसार महितपुर में रहने वाली 45 की महिला को खांसी, सांस लेने में दिक्कत व बुखार होने पर मंगलवार को सुबह सिविल अस्पताल में दाखिल किया गया था। करीब दो घंटे बाद उसकी मौत हो गई। ट्रनेट से टेस्ट करने पर उसे कोरोना होने की पुष्टि हुई। इसी तरह जनता कॉलोनी में रहने वाली 64 साल की महिला को 25 जुलाई को पठानकोट रोड स्थित अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

 

 

 

? मैं चीनी भी खा लेता हूँ, कुछ भी खाता पीता रहता हूँ लेकिन अब मेरी शुगर कभी 127 से ऊपर नही गई

100% आयुर्वेदिक “☕i-Coffee” पीने से शुगर हुई कंट्रोल, 427 शुगर हो गई 127 – देखें Video