You are currently viewing नए साल पर मुंबई में हमला करने की ​फिराक में खालिस्तानी आतंकी, पुलिसकर्मियों की छुट्टियां रद्द.. हाई अलर्ट जारी

नए साल पर मुंबई में हमला करने की ​फिराक में खालिस्तानी आतंकी, पुलिसकर्मियों की छुट्टियां रद्द.. हाई अलर्ट जारी

मुंबई: मुंबई पुलिस ने प्रमुख रेलवे स्टेशनों और अन्य सार्वजनिक स्थानों पर सुरक्षा कड़ी कर दी है और खुफिया सूचनाओं के मद्देनजर अपने कर्मियों के साप्ताहिक अवकाश और छुट्टियां रद्द कर दी हैं। पुलिस को सूचना मिली है कि खालिस्तानी गुर्गे नए साल की पूर्व संध्या पर शहर में आतंकवादी हमला कर सकते हैं। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, पुलिस को एक इनपुट मिला था कि खालिस्तानी तत्व नए साल की पूर्व संध्या पर मुंबई में आतंकवादी हमला कर सकते हैं।

अधिकारी ने कहा, हमने शुक्रवार को ‘बंदोबस्त’ ड्यूटी के लिए पुलिस कर्मियों के साप्ताहिक अवकाश के साथ-साथ छुट्टियों को भी रद्द कर दिया है। मुंबई पुलिस के अधिकारियों ने कहा है कि वे अलर्ट पर हैं और 31 दिसंबर को पूरे शहर में कड़ी निगरानी रखेंगे। सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने भी खतरे को देखते हुए प्रमुख रेलवे स्टेशनों पर सुरक्षा बढ़ा दी है और तोड़फोड़ विरोधी कदम उठाए हैं।

जीआरपी मुंबई के आयुक्त कैसर खालिद ने एक ट्वीट में कहा, कोविड 19 स्थिति के मद्देनजर हम लोगों को इस मुद्दे पर सरकारी निर्देशों का पालन करने की सलाह देते हैं। जीआरपी मुंबई ने महत्वपूर्ण रेलवे स्टेशन पर जांच, तलाशी और तोड़फोड़ के उपायों के लिए बड़ी जनशक्ति को तैनात किया है। हम कानूनों को मजबूती से लागू करेंगे। हम लोगों से अनुरोध करते हैं सहयोग करें।

Khalistani terrorists trying to attack in Mumbai on New Year, high alert issued, policemen’s leave canceled