You are currently viewing जालंधर पुलिस ने सुलझाया जौहल मार्केट कार स्नैचिंग केस, हथियार और वाहन के साथ एक गिरफ्तार

जालंधर पुलिस ने सुलझाया जौहल मार्केट कार स्नैचिंग केस, हथियार और वाहन के साथ एक गिरफ्तार

जालंधर: पंजाब में जालंधर की कमिश्नरेट पुलिस ने मंगलवार को जौहल मार्केट में कार छीनने के मामले को सुलझा कर आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा किया है। पुलिस आयुक्त गुरप्रीत सिंह तूर ने कहा कि पुलिस ने मानवीय और वैज्ञानिक पहलुओं के साथ जांच करके मामले को ट्रेस किया। उन्होंने बताया कि 18 अप्रैल की शाम करीब 7.56 बजे जौहल मार्केट के पास सांझा चुल्ला से एक हुंडई क्रेटा कार बंदूक के बल पर छीन ली गई थी। इसके बाद पुलिस उपायुक्त जसकरनजीत सिंह तेजा, एडीसीपी-2 हरपाल सिंह रंधावा और सहायक पुलिस आयुक्त गुरप्रीत सिंह गिल के नेतृत्व में पुलिस अधिकारियों की एक टीम गठित की गई। पुलिस आयुक्त ने बताया कि पुलिस ने सूचना के आधार पर मोगा जिले के गांव डौलेवाला निवासी रछपाल सिंह उर्फ ​​भोला को उसके पैतृक गांव से गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस आयुक्त ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ शाहकोट और कोट इस्से खां थाने में एनडीपीएस एक्ट और स्नैचिंग की धाराओं के तहत दो मामले पहले से ही लंबित हैं। आरोपी का भाई दयाल सिंह पहले से ही एनडीपीएस एक्ट के तहत पीसलाखों के पीछे है और उसकी मां बलजिंदर कौर के खिलाफ भी एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज है। उन्होंने बताया कि मामले के दो अन्य आरोपी मनजिंदर सिंह उर्फ ​​कालू और लखविंदर सिंह उर्फ ​​लक्खू की भी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि आरोपियों से छीनी गई कार के साथ एक देसी कट्टा और पांच कारतूस भी बरामद किए गए है। वह कार छीनने के बाद मौके से फरार हो गया था।

पुलिस आयुक्त ने कहा कि इस मामले को सुलझाने वाली टीम को जल्द ही उचित इनाम दिया जाएगा। इस अवसर पर पुलिस उपायुक्त जसकिरनजीत सिंह तेजा, सहायक पुलिस अधीक्षक गुरप्रीत सिंह गिल एवं अन्य भी उपस्थित थे।

Jalandhar Police solves Johal Market car snatching case, one arrested with weapon and vehicle