You are currently viewing हिंदू शक्ति संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद शर्मा ने पटियाला हिंसा के लिए AAP को ठहराया जिम्मेदार

हिंदू शक्ति संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद शर्मा ने पटियाला हिंसा के लिए AAP को ठहराया जिम्मेदार

-हिंदू-सिखों में तनाव की घटना केजरीवाल के खालिस्तानी समर्थक होने की पुष्टि

-मोदी सरकार से की NIA से जांच कराने की मांग

चंडीगढ़: हिंदू शक्ति संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद शर्मा ने कड़े शब्दों में पटियाला में हुई हिंसा की निंदा की है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से बिना किसी भेदभाव के पीड़ितों को राहत और दोषियों को कानून के अनुसार सजा देने की मांग की है।

उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्य कुमार विश्वास के आरोप अब सत्य होते हुए दिख रहे हैं। पटियाला की हिन्दू-सिख तनाव की घटना ने केजरीवाल के खालिस्तानी समर्थक होने की पुष्टि कर दी है। पंजाब का साम्प्रदायिक सद्भाव खराब होने की पूरी जिम्मेदारी केजरीवाल की है। खालिस्तानियों का हौसला बढ़ाने में पूरी आम आदमी पार्टी लगी हुई है। इससे पहले भी किसानों के आंदोलन में नकली किसान बन कर खालिस्तानियों का हौसला बढ़ाने में आम आदमी पार्टी का विशेष योगदान रहा था। आम जनमानस में इनकी पार्टी के ज्यादातर विधायकों की छवि देश विरोधी रही है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने आगे कहा कि, अब समय आ गया है कि भारत के निर्वाचन आयोग को राष्ट्रविरोधी विचारधारा का प्रसार करने पार्टियों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही करनी चाहिए। सुप्रीम कोर्ट को भी कुमार विश्वास के द्वारा लगाए गए इतने गंभीर आरोपो का स्वतः संज्ञान लेना चाहिए था। मुझे भरोसा है कि पंजाब की जनता ऐसे देशविरोधी तत्वों को मुंहतोड़ जवाब देगी। अरविंद शर्मा ने मोदी सरकार से सीएम भगवंत मान को बर्खास्त करके घटना की सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में NIA से जांच करानी चाहिए।

क्या है पूरा मामला
एक दिन पहले ही शिवसेना (बालासाहब) के कार्यकारी अध्यक्ष हरीश सिंगला ने खालिस्तान मुर्दाबाद मार्च का ऐलान करते हुए किया था। उन्होंने कहा था कि शिवसेना, पंजाब को खालिस्तान नहीं बनने देगी। सिंगला के ऐलान के मुताबिक शुक्रवार को बड़ी तादाद में लोग तय जगह पर जमा हुए और खालिस्तान मुर्दाबाद मार्च निकला। इस मार्च में जो लोग शामिल थे, वे खालिस्तान विरोधी नारे लगाते हुए चल रहे थे। खालिस्तान विरोधी नारे लगाते चल रहे लोगों के विरोध में खालिस्तान समर्थक संगठनों के लोग भी आ गए। खालिस्तान के समर्थन में नारे लगाने लगे। दोनों गुट आमने-सामने हुए तो तलवारें लहराई जाने लगीं। पुलिस ने बैरिकेड कर रोकने की कोशिश की लेकिन वो नाकाफी साबित होने लगा। पुलिस को अंत में बल प्रयोग करना पड़ा।

Hindu Shakti Sangathan National President Arvind Sharma blames AAP for Patiala Violence