You are currently viewing PUBG: मां की लाश को ठिकाने लगाने के लिए दोस्त से मांगी थी मदद, काउंसिलिंग में बेटा बोला- मुझे पछतावा नहीं

PUBG: मां की लाश को ठिकाने लगाने के लिए दोस्त से मांगी थी मदद, काउंसिलिंग में बेटा बोला- मुझे पछतावा नहीं

लखनऊ: लखनऊ के पीजीआई कोतवाली क्षेत्र की यमुनापुरम कॉलोनी में पब्जी गेम के लिए मां की हत्या के आरोपी बेटे ने भी शव को ठिकाने लगाने की कोशिश की थी। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक उसने मंगलवार सुबह एक दोस्त से मदद मांगी थी और दोस्त के मना करने पर उसे पांच हजार रुपये का लालच दिया था। लेकिन दोस्त ने मना कर दिया है। इसके बाद बाद घर से तेज दुर्गंध आने लगी और पड़ोसियों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद मां की हत्या का राज खुला। यूपी पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक परिजनों ने मृतका का अंतिम संस्कार कर दिया है।

पुलिस ने गुरुवार को यमुनापुरम कॉलोनी पहुंचकर पड़ोसियों से बात की इस दौरान पता चला कि उसने मंगलवार सुबह कॉलोनी में आरोपी के 17 वर्षीय दोस्त को बताया था कि उसकी मां की मौत हो गई है।उसने ये भी कहा कि ये बात किसी को मत बताना और शव को कहीं दफनाना है। कातिल बेटे की इस बात को सुनकर दोस्त डर गया और उसने मना कर दिया। इसके बाद आरोपी ने दोस्त को पांच हजार रुपये का लालच दिया। दोस्त ने बताया कि कातिल बेटे ने उसे यह नहीं बताया कि उसने खुद अपनी मां की हत्या की है। पुलिस इस मामले में अब दोस्तों के भी बयान लेगी।

अपनी मां की हत्या के आरोपी किशोर की काउंसिलिंग पीजीआई के यमुनापुरम में शुरू हुई और कातिल बेटे को अपने कार्यों के लिए कोई पछतावा नहीं है। पुलिस ने बताया कि उसने सुबह रोज की तरह नाश्ता किया और दोपहर का खाना खाया। उसके चेहरे पर किसी भी तरह का पछतावा नहीं दिख रहा है। काउंसलिंग के दौरान किशोर ने कहा कि उन्हें ज्यादा गुस्सा आता है और जब गुस्सा आता है तो वह किसी भी हद तक गुजर जाता है।

Help was sought from friend to dispose of mother’s dead body