You are currently viewing जालंधर में दिल दहला देने वाली वारदात- पति ने घर के सामने सरेआम बेरहमी से की पत्नी की हत्या- फिर खुद ही पहुंच गया थाने

जालंधर में दिल दहला देने वाली वारदात- पति ने घर के सामने सरेआम बेरहमी से की पत्नी की हत्या- फिर खुद ही पहुंच गया थाने


जालंधर: जालंधर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। गोराया के न्यू मार्किट मोहल्ला गुरु नानकपुरा में एक शख्स ने उसकी पत्नी की सरेआम तेजधार हथियार से निर्मम हत्या कर दी।

जानकारी के अनुसार, बिंदू की शादी लुधियाना में जसवंत सिंह से हुई थी। उसका मायका फगवाड़ा के सुखचैनआना में है जबकि पति जसवंत सिंह का घर लुधियाना के शिमलापुरी में है। दोनों की यह दूसरी शादी थी। बिंदू का पति के साथ तलाक का केस चल रहा था। उसके दो बच्चे बलजीत कौर (16) और प्रदीप सिंह (14) फगवाड़ा स्थित मायके में पढ़ते हैं। बिंदू करीब एक महीने से गोराया में अपनी मौसी के घर रह रही थी। मंगलवार को किसी काम को लेकर बाजार गई बिंदू घर आ रही थी कि तभी घात लगाए बैठा उसका पति हथियार लेकर पहुंच गया। उसने मौसी के घर के सामने ही सरेआम उस पर तेजधार हथियार से हमला बोल दिया। गहरे जख्म होने से बिंदू मौके पर ही गिर गई।

 

 

घटना के बाद लोगों ने आनन-फानन में उसे एक पास ही के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां ईलाज के दौरान डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर, दूसरी ओर जसवंत सिंह ने अपनी पत्नी पर हमला करने के बाद खुद ही स्थानीय थाने जाकर आत्मसमर्पण कर दिया। फिलहाल पुलिस ने मृतक महिला के पिता करनैल सिंह के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की करवाई शुरू कर दी है।