You are currently viewing युवाओं के लिए Good News: CM भगवंत मान ने किया पुलिस में भर्ती के लिए परीक्षा की तारीखों का ऐलान

युवाओं के लिए Good News: CM भगवंत मान ने किया पुलिस में भर्ती के लिए परीक्षा की तारीखों का ऐलान

चंडीगढ़: पंजाब में सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। सीएम भगवंत मान ने पुलिस विभाग में होने वाली भर्तियों के लिए परीक्षा की तारीखों का ऐलान कर दिया है। सरकार इस भर्ती के जरिए दो हजार 503 पदों पर भर्तियां करेगी। उम्मीदवार का चयन ओएमआर पर आधारित लिखित परीक्षा के आधार किया जाएगा। पुलिस में भर्ती की परीक्षा 14, 15, 16 अक्टूबर को आयोजित की जाएगी।

सीएम मान ने कहा कि युवाओं को रोजगार देना हमारा पहला लक्ष्य है। उन्होंने कहा है कि पंजाब पुलिस में सभी भर्तियां योग्यता के आधार पर, बिना किसी रिश्वत या सिफारिश के की जाएंगी। सरकार ने जिन पदों पर भर्ती की परीक्षा की तारीख घोषित की है, उनमें कॉन्स्टेबल, हेड कॉन्स्टेबल और एसआई के पद शामिल हैं।

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरुवार को एक ट्वीट में लिखा, युवाओं को रोजगार देना हमारा पहला लक्ष्य है। हाल ही में हमने ने 4374 कांस्टेबलों को नियुक्ति पत्र दिए थे। अब हम पुलिस विभाग में नई भर्तियां करने जा रहे हैं। इसका विवरण मैं आपके साथ साझा कर रहा हूँ। सभी भर्तियां योग्यता के आधार पर, बिना रिश्वत या सिफारिश के की जाएगी।

Good News for youth: CM Bhagwant Mann announces exam dates for police recruitment