You are currently viewing ओमिक्रोन का डर ! मध्य प्रदेश के बाद अब इस राज्य में लगा नाइट कर्फ्यू, शादी समारोह में शामिल हो सकेंगे इतने लोग

ओमिक्रोन का डर ! मध्य प्रदेश के बाद अब इस राज्य में लगा नाइट कर्फ्यू, शादी समारोह में शामिल हो सकेंगे इतने लोग

यूपी (PLN-Punjab Live News) देश में ओमिक्रोन के मामले तेजी से सामने आ रहे हैं। ओमिक्रोन की दहशत के बीच यूपी की योगी सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। योगी सरकार ने 25 दिसंबर यानी कल से नाइट कर्फ्यू का ऐलान कर दिया है। नाईट कर्फ्यू रात 11:00 बजे से सुबह 5:00 बजे तक जारी रहेगा। इसके साथ ही शादी-बारात आदि समारोह में 200 लोगों को ही शामिल होने की अनुमति दी गई है।

इसके अलावा बाजारों में भी मास्क पहनकर न आने वाले लोगों को सामान नहीं मिलेगा। इसके लिए व्यापारियों को भी निर्देश दिए गए हैं कि वह ग्राहकों को मास्क पहनने के लिए जागरूक करें। यूपी की सीमा में दाखिल होने वाले हर यात्री की टेस्टिंग ट्रेसिंग के निर्देश दिए गए हैं।

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर के मद्देनजर तैयारियां की हैं। प्रदेश के शासकीय/निजी चिकित्सा संस्थानों में उपलब्ध चिकित्सकीय सुविधाओं की बारीकी से जांच की जाए। औद्योगिक इकाइयों में कोविड हेल्प डेस्क और डे केयर सेंटर फिर एक्टिव करें। मध्य प्रदेश के बाद उत्तर प्रदेश में भी रात्रिकालीन कोरोना कर्फ्यू प्रभावी किया गया है।

Fear of Omicron After Madhya Pradesh, now night curfew has been imposed in this state so many people will be able to attend the wedding ceremony