You are currently viewing कोविड 19 के कारण उजड़ गया हंसता खेलता परिवार, मां की अर्थी को कंधा देने वाले 5 बेटों की कोरोना वायरस से मौत

कोविड 19 के कारण उजड़ गया हंसता खेलता परिवार, मां की अर्थी को कंधा देने वाले 5 बेटों की कोरोना वायरस से मौत

 

 

नई दिल्ली: दुनियाभर में तबाही मचाने वाले कोरोना वायरस का भारत में खौफनाक असर देखने को मिल रहा है। दिनों दिन इसके मरीजों की संख्या में बेतहाशा वृद्धि हो रही है इसके साथ ही मरने वालों की संख्या में भी बढ़ोतरी हो रही है। शहरों के बाद अब ग्रामीण इलाकों में कोरोना वायरस ने तबाही का मंजर शुरू कर दिया है। झारखंड के धनबाद शहर में महामारी का एक अलग ही खौफनाक चेहरा देखने को मिला।

 

 

यहां पर कोरोना ना एक हंसते-खेलते परिवार की दुनिया उजाड़ कर रख दी। अपने मां की अर्थी को कंधा देने वाले 5 बेटे कोरोना की चपेट में आकर अपनी जान गंवा बैठे वहीं अब मृतका का छठा बेटा भी नाजुक बताया जा रहा है।

 

 

मीडिया रिपोर्ट के रिपोर्ट के मुताबिक लड़कों की मां की मौत भी कोरोना वायरस के कारण हुई थी। इसके बाद 15 दिनों के भीतर ही घर के 6 लोगों की मौत हो गई। कोरोना वायरस के कारण ऐसी मनहूस घटना देश में पहली बार आई है। इससे पहले 4 जुलाई को उनकी 88 वर्षीय मां का निधन बोकारो के एक अस्पताल में हुआ था। शव की जांच से पता चला था कि वह कोरोना पॉजीटिव थीं।

 

 

 

इसके बाद उसके बेटों की तबियत भी बिगड़ने लगी। उनमें से एक की मौत रांची के रिम्स अस्पताल में हो गई जबकि दूसरे बेटे की मौत एक दूसरे अस्पताल में हो गई। तीसरा बेटा धनबाद के ही एक क्वारंटीन सेंटर में था जहां पर उसे कोरोना ने लील लिया। 16 जुलाई को चौथे बेटे की मौत जमशेदपुर में कैंसर के इलाज के कारण हो गई।

 

 

? मैं चीनी भी खा लेता हूँ, कुछ भी खाता पीता रहता हूँ लेकिन अब मेरी शुगर कभी 127 से ऊपर नही गई

100% आयुर्वेदिक “☕i-Coffee” पीने से शुगर हुई कंट्रोल, 427 शुगर हो गई 127 – देखें Video