You are currently viewing गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से मिलने बठिंडा जेल पहुंच गई दिल्ली की लड़कियां, सेल्फी लेते पुलिस ने पकड़ा

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से मिलने बठिंडा जेल पहुंच गई दिल्ली की लड़कियां, सेल्फी लेते पुलिस ने पकड़ा

चंडीगढ़: कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के इंटरव्यू को सुनकर प्रभावित हुईं दिल्ली की रहने वाली दो नाबालिग युवतियां उससे मिलने लिए बठिंडा पहुंच गईं। दोनों सुबह केंद्रीय जेल बठिंडा के बाहर पहुंचीं और मोबाइल से जेल के बाहर की फोटो खींचने लगी और सेल्फी लेने लगीं।

जेल की सुरक्षा में तैनात पुलिस जवानों ने उन्हें ऐसा करते देखा तो उन्होंने हिरासत में लेकर पूछताछ की। दोनों ने पूछताछ में बताया कि वे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से मिलने दिल्ली से यहां आई हैं। जिसके बाद मामले की जानकारी जेल सुपरिटेंडेंट के अलावा थाना कैंट पुलिस को दी गई। पुलिस टीम ने दोनों नाबालिग युवतियों को हिरासत में ले लिया और उन्हें सखी सेंटर में रखा गया है। पुलिस ने उनके परिजनों से संपर्क कर उन्हें बठिंडा बुलाया है।

दोनों लड़कियां अपने परिजनों को अमृतसर जाने का कहकर दिल्ली की शकूर बस्ती से फाजिल्का की टिकट लेकर ट्रेन में बैठ गई और बठिंडा रेलवे स्टेशन पर उतर गई। इसके बाद ऑटो से दोनों केंद्रीय जेल तक पहुंच गई।

Delhi girls reach Bathinda jail to meet gangster Lawrence Bishnoi, police caught taking selfie