You are currently viewing शादी के तय दिन से पहले दूल्हा हुआ कोरोना संक्रमित, फिर कोविड वार्ड में ऐसे रचाया विवाह

शादी के तय दिन से पहले दूल्हा हुआ कोरोना संक्रमित, फिर कोविड वार्ड में ऐसे रचाया विवाह

कोच्ची: कोरोना के कारण देश का प्रत्येक वर्ग ग्रसित है वही आज कोरोना के कारण लोगों के जीवन में कई प्रकार के परिवर्तन देखने को मिल रहे हैं। ऐसा ही एक परिवर्तन केरल के अलाप्पुझा में एक कोविड वार्ड में देखने को मिला, जहां एक जोड़ा शादी के बंधन में बंधा तथा इस विवाह में दुल्हन पारंपरिक जोड़े में नहीं, बल्कि PPE किट पहने हुए नजर आई क्योंकि दूल्हा कोरोना से संक्रमित है तथा उसका उपचार चल रहा है।

सरथ सोम तथा अभिराम की शादी 25 अप्रैल को होनी निर्धारित की गई थी, किन्तु शादी से कुछ ही दिनों पहले, शादी की तैयारियों के चलते विदेश में काम कर रहे सरथ की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ गई। बाद में उनकी मां भी कोरोना से संक्रमित पाई गईं।

सरथ एवं उसकी मां जिजीमोल, दोनों को अलप्पुझा मेडिकल कॉलेज के कोविड वार्ड में एडमिट करा दिया गया, मगर इस बीच लड़का-लड़की ने ये निर्णय लिया कि वे दोनों इस दिक्कत को अपनी योजनाओं के मार्ग में नहीं आने देंगे।

वहीं दोनों ने अपनी इच्छा अपने परिवारों को बताई, परिवार एवं रिश्तेदार आखिरकार निर्धारित दिनांक 25 अप्रैल को ही शादी कराने के लिए मान गए। इसके पश्चात् जिला कलेक्टर तथा अन्य संबंधित अफसरों से आवश्यक मंजूरी लेने के पश्चात् शादी कोविड वार्ड के भीतर आयोजित की गई।

Corona got infected before the wedding day, then got married in Kovid ward like this