You are currently viewing DMA को बदनाम करने व मनगढ़ंत खबरें लगाने वाले के खिलाफ पुलिस कमिश्नर को शिकायत, पर्चा दर्ज करने की मांग

DMA को बदनाम करने व मनगढ़ंत खबरें लगाने वाले के खिलाफ पुलिस कमिश्नर को शिकायत, पर्चा दर्ज करने की मांग

🌐एसोसिएशन के किसी भी सदस्य या पदाधिकारी के खिलाफ गलत प्रचार करने व बदनाम करने की साजिश करने वाले को बख्शा नहीं जाएगा: चाहल/संधू

🌐मनगढ़ंत खबरें लगाने वाले पर होगी कड़ी कानूनी कार्रवाई: वर्मा

जालंधर: गुरुवार को शहर के डेढ़ सौ से ज्यादा पत्रकारों की संस्था डिजिटल मीडिया एसोसिएशन (DMA) के खिलाफ मनगढ़त खबरें लगाने व चेयरमैन का अक्स खराब करने की साजिश रचने वाले के खिलाफ पत्रकारों ने पुलिस कमिश्नर को शिकायत कर सख्त कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

इस मौके डिजिटल मीडिया एसोसिएशन के प्रधान शिंदरपाल सिंह चाहल व चीफ कोऑर्डिनेटर गुरप्रीत सिंह संधू ने कहा कि एसोसिएशन के किसी भी सदस्य या पदाधिकारी के खिलाफ गलत प्रचार करने व बदनाम करने की साजिश रचने वाले को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि अगर किसी को हमारे किसी भी सदस्य या पदाधिकारी से कोई समस्या है तो वह हमसे आकर सीधे तौर पर बातचीत करे। गलत खबरें या सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट डालकर बदनाम करने की साजिश रचने वाले पर एसोसिएशन सख्त कानूनी कार्रवाई करेगी।

गुरुवार को पुलिस कमिश्नर ऑफिस में इकट्ठे हुए सभी पत्रकारों को संबोधित करते हुए वाइस चेयरमैन प्रदीप वर्मा ने कहा कि खबरें लगाना हम सभी को आता है पर डिजिटल मीडिया एसोसिएशन का कोई भी सदस्य झूठी व मनगढ़ंत खबरें नहीं लगाता है और ना ही किसी के चरित्र पर बिना वजह कीचड़ उछालता है। उन्होंने कहा कि डिजिटल मीडिया एसोसिएशन का हर सदस्य अपने कार्य के प्रति ईमानदार और सच्ची सोच रखता है। 200 से अधिक पत्रकारों की संस्था होने के साथ डिजिटल मीडिया एसोसिएशन का नाम पंजाब की प्रमुख मीडिया संस्थाओं में शुमार है। जिस कारण कई तथाकथित स्वयंभू पत्रकारों को इससे परेशानी हो रही है। एक तरफ तो यह तथाकथित पत्रकार हमारी संस्था के सदस्य व पदाधिकारी बनने का सपना देखते हैं वहीं दूसरी ओर हमारी संस्था के खिलाफ मनगढ़त व झूठा प्रचार कर रहे हैं  जिसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर भविष्य में अब कोई भी हमारी संस्था के खिलाफ मनगढ़ंत या बिना किसी प्रूफ के खबर प्रकाशित करेगा तो संस्था उस पर कड़ी कानूनी कार्रवाई करेगी।

इस मौके एसोसिएशन के चेयरमैन अमन बग्गा, प्रधान शि़दंरपाल सिंह चाहल, चीफ कोऑर्डिनेटर गुरप्रीत सिंह संधू, वाइस चेयरमैन प्रदीप वर्मा, जनरल सेक्रेटरी अजीत सिंह बुलंद, स्क्रीनिंग कमेटी हेड सुमेश शर्मा, पीआरओ धर्मेंद्र सोंधी, वाइस प्रेसिडेंट संदीप वर्मा सेक्रेटरी सनी भगत, जॉइंट सेक्रेटरी पवन कुमार, महिला विंग की उपप्रधान पुष्पिंदर कौर, सदस्य राजेंद्र महेंद्रु, विजय अटवाल, गगन जोशी, नवप्रिया, दीपक लूथरा, अमरजीत सिंह लवला, रविंद्र किट्टी व पंकज बब्बू सहित शहर के कई गणमान्य पत्रकार उपस्थित रहे।

Complaint to Police Commissioner against the one who defames DMA and spread fabricated news