You are currently viewing शहीद-ए-आजम भगत सिंह के घर जमीन पर नतमस्तक हुए सीएम चन्नी, भावुक होकर विजटर बुक पर लिखी ये बड़ी बात

शहीद-ए-आजम भगत सिंह के घर जमीन पर नतमस्तक हुए सीएम चन्नी, भावुक होकर विजटर बुक पर लिखी ये बड़ी बात

बंगा (PLN-Punjab Live News) पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी मंगलवार को शहीद-ए-आजम भगत सिंह के जन्म दिवस पर उन्हें श्रद्धांजलि भेंट करने के लिए उनके पतृक गांव बंगा स्थित खटकड़कला पहुंचे। इस दौरान सीएम ने शहीद भगत सिंह के घर में दाखिल होने से पहले गेट पर माथा टेका। इसके बाद सीएम भगत सिंह के साजो सामान को संजोकर बनाए म्यूजियम में गए और वहां पर उनकी फोटो को नमन किया।

शहीद भगत सिंह के घर में बने म्यूजियम में रखी गई विजटर बुक पर सीएम चन्नी ने एक बेहद भावुक नोट लिखा। सीएम ने विजटर बुक पर लिखा कि धन्य है यह जगह जिस ने शहीद ए आजम सरदार भगत सिंह जैसा नेता पैदा किया। इस मिट्टी को अपने माथे से लगाकर मुझे बेहद खुशी हुई। मैं यह हलफ लेता हूं कि बतौर मुख्यमंत्री मैं हर काम इस सोच के साथ करूंगा कि स. भगत सिंह मुझे देख रहा है।

इसके बाद सीएम ने शहीद भगत सिंह की बहन अमर कौर के दोहते सतविंदर सिंह और हरजीवन सिंह, भाई कुलतार सिंह के पोत्रे किरणजीत सिंह, भतीजवधु तेजविंदर कौर संधू, भाई की पोत्री अनुशप्रिया का सम्मान किया। इस दौरान सीएम ने शहीद भगत सिंह की समाधि पर पुष्प अर्पित किए और यहां भी जमीन पर नतमस्तक हुए। उनके साथ कैबेनिट मंत्री अमरिंदर सिंह राजा वडिंग और राणा गुरजीत के साथ अन्य लोग शामिल थे।

 

CM Channi reached house of Shaheed e Azam Bhagat Singh wrote big thing on the visitor book