You are currently viewing दिव्य ज्योति जागृति संस्थान के आश्रम पहुंचे मुख्यमंत्री चन्नी. श्री आशुतोष जी महाराज के चरणों में नतमस्तक हो लिया आशीर्वाद

दिव्य ज्योति जागृति संस्थान के आश्रम पहुंचे मुख्यमंत्री चन्नी. श्री आशुतोष जी महाराज के चरणों में नतमस्तक हो लिया आशीर्वाद

जालंधर ( अमन बग्गा ) पंजाब विधानसभा चुनाव को देखते हुए विभिन्न पार्टियों के नेताओं ने धार्मिक संस्थाओं पर नतमस्तक होने का सिलसिला जारी है । आज मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने नूरमहल स्थित दिव्य ज्योति जागृति संस्थान के आश्रम में पहुंच कर श्री आशुतोष जी महाराज के चरणों मे माथा टेका और गुरु का आशीर्वाद प्राप्त किया। इस अवसर पर चन्नी ने संस्थान के प्रतिनिधियों के संग मुलाकात की और आश्रम एवं कामधेनु गोशाला का भ्रमण करते हुए संस्थान की विविध आध्यात्मिक व सामाजिक गतिविधियों के बारे में जानकारी प्राप्त कर उनकी प्रशंसा की.

दिव्य ज्योति जागृत संस्थान के है 32 लाख अनुयायी व 10 हज़ार सन्यासी प्रचारक

आप को बता दे कि संस्थान का प्रचार-प्रसार पंजाब की लगभग 65 शाखाओं के अलावा देश के सभी राज्यों व विदेशों में भी फैला हुआ है. पंजाब के माझा, मालवा व दोआबा क्षेत्रों में हर वर्ग, जाति और धर्म से सम्बंधित लगभग 32 लाख अनुयायी संस्थान के प्रति आस्था रखते हैं.

पूरे विश्व में संभ्रांत परिवारों से सम्बंधित पढ़े-लिखे लगभग 10 हज़ार सन्यासी प्रचारक, संस्थान में निःस्वार्थ भाव से अपनी सेवा निभा रहे हैं. समाज कल्याण के अनेकों प्रकल्पों से प्रभावित होकर सामाजिक, धार्मिक व राजनीतिक क्षेत्र से सम्बंधित बहुत से विशिष्ट अतिथिगण संस्थान में जिज्ञासावश व आशीर्वाद प्राप्त करने हेतु पधारते हैं. ।