You are currently viewing लड़कियों से परेशान लड़कों ने प्रिंसिपल को लिख दिया लेटर, ‘हमे लल्ला, रसगुल्ला कहती हैं’…धर्राटे काट रही’ मीम का भी जिक्र

लड़कियों से परेशान लड़कों ने प्रिंसिपल को लिख दिया लेटर, ‘हमे लल्ला, रसगुल्ला कहती हैं’…धर्राटे काट रही’ मीम का भी जिक्र

नई दिल्ली: इन दिनों सोशल मीडिया पर जवाहर नवोदय विद्यालय के कुछ छात्रों का एक लेटर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वे अपनी ही क्लास की लड़कियों की शिकायत करते नजर आ रहे हैं। स्कूली बच्चों ने अपने प्रिंसिपल को लिखे गए शिकायत पत्र में लड़कियों की शिकायत की है। वायरल शिकायत पत्र कथिततौर पर उत्तर प्रदेश के औरैया के तैयापुर स्थित एक स्कूल का बताया जा रहा है। पत्र में कक्षा 7वीं के छात्र लिखते हैं कि उनके क्लास की लड़कियां उनसे लल्ला, रसगुल्ला कहकर बात करती हैं।

“कक्षा सात (अ) की लड़कियों को लड़कों से माफी मांगने हेतु…” विषय से छात्रों ने शिकायत पत्र में लिखा, “महोदय, सविनय निवेदन है कि हम लोग कक्षा सात (अ) के छात्र हैं। हम लोगों से लड़कियां गलत शब्द कहती हैं जैसे- लल्ला, पागल, औकात में रहो और लड़कों का नाम बिगाड़ती हैं। अमिनेश को डामर कहती हैं और अनमोल से रसगुल्ला, लल्ला की तरह रहो।”

छात्रों ने अपने लेटर में आगे ‘धर्राटे काट रही’ मीम का भी जिक्र किया। उन्होंने लिखा, “लड़कियां कक्षा में शोर मचाती हैं। गाना गाती हैं और डायलॉग बाजी करती हैं। ओम फोम धर्राटे काट रही हैं।’ बता दें कि ‘ओम फोम धर्राटे काट रही’ एक मीम सॉन्ग है जो इन दिनों इंस्टाग्राम रील्स सहित विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब वायरल हो रहा है।

लड़कियों से कथिततौर पर परेशान लड़कों ने लेटर में शोर मचाने वाली लड़कियों के नाम भी लिखा है। पत्र में पांच लड़कियों के नाम दिए गए हैं, जिनका नाम…जानवी, शिखा, रितु, काजल और अवनी हैं।

Boys troubled by girls wrote a letter to the principal, ‘We are called Lalla, Rasgulla’ … also mentions the meme