You are currently viewing BMW ने वैगनआर को मारी जोरदार टक्कर, फुटपाथ पर सो रहे दो बच्चों की मौत; 8 गंभीर

BMW ने वैगनआर को मारी जोरदार टक्कर, फुटपाथ पर सो रहे दो बच्चों की मौत; 8 गंभीर

नई दिल्ली: एक तेज बीएमडब्ल्यू ने हजरत निजामुद्दीन स्थित लोधी रोड फ्लाइओवर के नीचे साथ चल रही दूसरी कार को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद कार फुटपाथ पर पलट गई, जिससे फुटपाथ पर सो रहे दो बच्चों की मौत हो गई। मरने वाले बच्चे 6 वर्षीय रोशनी और 10 वर्षीय आमिर बहन भाई थे और जहांगीरपुरी के रहने वाले थे। 10 जून की रात हुए हादसे में 8 अन्य लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने 27 साल के BMW कार ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

यह घटना हजरत निजामुद्दीन थाना इलाके में हुई। मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि तेज रफ्तार BMW कार ने इतनी जोर से टक्कर मारी कि सड़क किनारे सो रहे लोगों पर पलट गई। आरोपी की पहचान निर्माण विहार निवासी साहिल नारंग के तौर पर की गई। जिसका नोएडा में कपड़ों का कारोबार है। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने दिल्ली से नोएडा तक 80 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाले और आरोपी तक पहुंची।

वैगन आर ड्राइवर ने बताया कि सुबह 4:30 बजे वो सम्राट होटल से सूर्य होटल की तरफ जा रहे थे। तभी एक काले रंग की बीएमडब्ल्यू ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी जिससे उनकी कार पलटी गई और फुटपाथ पर सो रहे लोगों पर जा गिरी। इससे वहां सो रहे लोग व वैगनआर कार में शामिल आठ लोग घायल हुए। दो अन्य घायल जहांगीरपुरी निवासी रोशनी (6) और उसके भाई आमिर (10) की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने वैगनआर कार चालक यतिन किशोर शर्मा की शिकायत पर मामला दर्ज किया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी के चाचा ने 27 अप्रैल का नई बीएमडब्ल्यू खरीदी थी। ये अपने चाचा के साथ नई बीएमडब्ल्यू कार का ट्रायल लेने नई दिल्ली इलाके में आया था। ट्रायल के दौरान ये कार को तेज रफ्तार ये चला रहा था। रफ्तार ज्यादा होने के कारण से कार को नियंत्रित नहीं कर पाया और कार अनियंत्रित हो गई। इसके कार कार ने वहां से गुजर रही वैगन आर कार को जबरदस्त तरीके से टक्कर मार दी।

two children sleeping on the pavement died; 8 serious