You are currently viewing चुनावी रंजिश के चलते भाजपा कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, थाने से लौटते समय दिया वारदात को अंजाम

चुनावी रंजिश के चलते भाजपा कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, थाने से लौटते समय दिया वारदात को अंजाम

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी गई, बताया जा रहा है कि चुनावी रंजिश के चलते उसकी हत्या हुई है। पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है। किठौर के पूर्व विधायक सत्यवीर त्यागी ने बताया कि मरने वाला भाजपा का कार्यकर्ता है और यह वारदात थाने से लौटते समय हुई।

मामला थाना किला परीक्षितगढ़ के कुआं खेड़ा गांव का है। जहां रविवार को 24 वर्षीय वैभव त्यागी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि राजनीतिक और चुनावी रंजिश के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया। वैभव के परिजनों का कहना है कि विधानसभा चुनाव को लेकर वैभव की गांव में रह रहे कुछ युवकों से कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद वैभव ने थाने में आरोपियों के खिलाफ तहरीर भी दी थी। रविवार को जब वैभव त्यागी थाने से अपने घर लौट रहा था तो उसे कुछ युवकों ने गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद किठौर के बीजेपी के पूर्व विधायक सत्यवीर त्यागी भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने कहा कि मृतक बीजेपी कार्यकर्ता था। उन्होंने आरोप लगाया कि हत्यारोपियों को सपा का संरक्षण प्राप्त है। पूर्व विधायक का कहना है कि मृतक को कुछ देर पहले ही जान से मारने की धमकी दी गई थी, जिसकी वह रिपोर्ट लिखा कर थाने से आ रहा था।

BJP worker shot dead due to election rivalry, committed the incident while returning from police station