You are currently viewing भगवंत मान सरकार बताएं कि 7000 करोड कर्ज लेकर कहां खर्च किया: मोहिंदर भगत

भगवंत मान सरकार बताएं कि 7000 करोड कर्ज लेकर कहां खर्च किया: मोहिंदर भगत

जालंधर: प्रदेश भाजपा प्रवक्ता मोहिंदर भगत ने कहा कि भगवंत मान की आप सरकार पंजाब की जनता को बताएं कि सरकार के 1 महीने बनने के बाद जो 7000 करोड़ कर्ज लिया है, उससे पंजाब की जनता के लिए क्या किया? अगर इस तरह ही आप सरकार कर्ज लेती रही तो इस दर से 5 साल में पंजाब के ऊपर 3.2 लाख करोड़ का अतिरिक्त बोझ बढ़ेगा। इससे साफ जाहिर होता है कि पंजाब कंगाली की तरफ जा रहा है।

पिछले करीब 2 महीने से आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री भगवंत मान पंजाब वासियों के लिए सिर्फ घोषणाएं ही कर रहे हैं कि बिजली 24 घंटे और 300 यूनिट मुफ्त, 27000 के करीब नौकरियां, 1000-1000 रुपऐ महिलाओं को मिलेगे और अब तक पंजाब वासियों को आप सरकार का एक भी लाभ नहीं मिला, जो लोगों को आप सरकार से उम्मीद थी वैसा नहीं हुआ, पंजाब सरकार ने जनता के साथ जो वादे किए थे,उसकी हवा निकल चुकी है और लोगों ने आम आदमी पार्टी का विरोध भी करना शुरू कर दिया है।

पंजाब के सरकारी विभागों में कोई ना कोई विभाग के कर्मचारी हड़ताल पर रहते हैं। आम आदमी पार्टी की सरकार अपने शुरुआती महीनों में ही पूरी तरह से पिछड़ गई है और हर मोर्चे पर विफल रही है। इस अवसर पर राकेश राणा महासचिव, पूरन भारती उपाध्यक्ष,रमेश भारद्वाज, ओम प्रकाश उपस्थित थे।

Bhagwant Mann government should tell where it was spent by taking 7000 crore loan: Mohinder Bhagat