You are currently viewing भ्रष्टाचार में लिप्ट ASI ले रहा था ट्रक चालक से रिश्वत, ACB ने 10 हजार रुपए के साथ रंगे हाथों दबोचा

भ्रष्टाचार में लिप्ट ASI ले रहा था ट्रक चालक से रिश्वत, ACB ने 10 हजार रुपए के साथ रंगे हाथों दबोचा

श्रीनगर: भ्रष्टाचार विरोधी ब्यूरो (एसीबी) ने जम्मू कश्मीर पुलिस के उप सह निरीक्षक (एएसआई) को 10,000 रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया। भ्रष्टाचार विरोधी गतिविधियों पर नजर रखने वाले सूत्र ने मंगलवार को बताया कि आरोपी मोहम्मद मीर सुल्तान जब घाटी के कुपवाड़ा जिले में ट्रक चालक से रिश्वत ले रहा था उसी समय उसे रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया। हेल्पलाइन पर दर्ज शिकायत के आधार पर एसीबी ने कुपवाड़ा पुलिस थाने के एएसआई सुल्तान को गिरफ्तार किया है।

एसीबी ने बयान जारी कर बताया,“शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि ट्रक और उसके दस्तावेजों को छोड़ने के लिए एएसआई अदालत के समक्ष अपने वकील के माध्यम से दायर आवेदन पर अदालत को रिपोर्ट देने के लिए रिश्वत मांग रहा था। ट्रक और उसके दस्तावेजों को एक दुर्घटना मामले में पुलिस ने जब्त कर लिया था।” शिकायतकर्ता ने एसीबी को बताया कि उसके ट्रक से 29 नवंबर 2021 को कुपवाड़ा के हेरी के पास दुर्घटना हो गई थी और कुपवाड़ा पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया था।

जांच में पुलिस ने ट्रक और उसके दस्तावेजों की जब्त कर लिया था। एसीबी ने एएसआई को गिरफ्तार कर हिरासत में भेज दिया। एसीबी ने कहा कि आरोपी के पास से स्वतंत्र गवाहों की मौजूदगी में रिश्वत की रकम भी बरामद हुई।

ASI involved in corruption was taking bribe from truck driver