You are currently viewing इंसानियत शर्मसारः घर में काम करने वाले व्यक्ति ने 10 माह की बच्ची को ही बनाया हवस का शिकार, हालत गंभीर

इंसानियत शर्मसारः घर में काम करने वाले व्यक्ति ने 10 माह की बच्ची को ही बनाया हवस का शिकार, हालत गंभीर

लखनऊ (PLN-Punjab Live News) उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां घर में काम करने वाले एक व्यक्ति ने 10 महीने की बच्ची का कथित रूप से दुष्कर्म किया। बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। बच्ची को किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (केजीएमयू) के पीडियाट्रिक सर्जरी विभाग में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने कहा कि बच्ची के जननांग में काफी चोट आई हैं। पुलिस के मुताबिक घटना सआदतगंज मोहल्ले में हुई।

लड़की की मां रसोई में थी, जब उसने अपनी बेटी के रोने की आवाज सुनी, तो वह बेडरूम में भाग गई, जहां उसे घर में काम करने वाले व्यक्ति सनी को आपत्तिजनक अवस्था में देखा। आरोपी सनी वहां से भागने में कामयाब रहा। सआदतगंज के थाना प्रभारी बृजेश कुमार यादव ने कहा कि परिवार की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार करके बलात्कार, यौन उत्पीड़न और पोक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

पीडियाट्रिक सर्जरी विभाग के प्रमुख प्रो जेडी रावत ने कहा कि घटना से योनि और गुदा द्वार सहित जननांग को नुकसान पहुंचा है, लेकिन बच्ची होश में है। हालांकि, पेशाब करते समय और मलत्याग के दौरान उसे दर्द होता है, जिसके लिए दवा शुरू हो गई है। हमने उसे एंटीबायोटिक्स पर रखा है और आगे के आकलन की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

10 month old girl raped by house worker in UP