You are currently viewing शादीशुदा महिला के थे प्रेम संबंध, पंचायत ने पति को कंधों पर बिठाकर गांव घुमाने की सुनाई शर्मनाक सजा, वीडियो कैमरे में कैद

शादीशुदा महिला के थे प्रेम संबंध, पंचायत ने पति को कंधों पर बिठाकर गांव घुमाने की सुनाई शर्मनाक सजा, वीडियो कैमरे में कैद

भोपालः मध्य प्रदेश के झबुआ जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शादीशुदा महिला के किसी और के साथ प्रेम संबंध थे जिसका पता उसके घर वालों को चल गया। इसके बाद पंचायत बुलाई गई। इस दौरान पंचायत ने एक शर्मनाक फरमान सुनाया। भील पंचायत ने महिला को उसके पति को कंधो पर बैठाकर पूरा गांव घूमाने की सजा सुना दी।

गावंवालों और रिश्तेदारों ने पति को महिला के कंधों पर बिठा दिया और फिर महिला उसे लेकर पूरे गांव में घूमी। हैरानी की बात तो यह है कि किसी ने भी पंचायत के इस फैसले का विरोध नहीं किया न ही कोई उसकी मदद के लिए आगे आया। महिला जब कभी भी थक कर रुक जाती तो साथ वाले लोग उसे डंडे से पीटना शुरु कर देते। इस शर्मनाक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है।

जैसे ही मामला पुलिस के पास पहुंचा उन्होंने तुरंत इस पर कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी विनीत जैन ने बताया कि समूह के कुछ लोगों ने महिला के साथ ज्यादती की है। सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, दो को काबू कर लिया गया है जबकि बाकी की तलाश जारी है। उन्होंने आश्वासन दिया है कि आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।