उधर मुस्लिमों की शिकायत पर FIR दर्ज कर हिन्दू बेटी को तुरंत डाल दिया गया जेल में😔. 🌀इधर जालंधर में हिंदुओं की शिकायत पर DCP द्वारा दस दिन से दिया जा रहा आश्वासन का ठेंगा👎?. ⚠मगर यह हिन्दू संगठन करने जा रहे है ऐसा बड़ा काम कि DCP CP से लेकर DGP व कैप्टन तक मचेगा हड़कंप⚠ ◆मुख्यमंत्री कैप्टन व DGP साहिब – आखिर क्यों नही की जा रही “जट्ट जोगाड़ी हुंदे ने” फ़िल्म के डायरेक्टर पर FIR❓





हमारे लाखों पाठकों से अनुरोध है कि धर्म की रक्षा के लिए PLN न्यूज़ द्वारा हम सच्चाई को बुलन्द आवाज से लिखते है। ऐसे में PLN की आवाज घर घर पहुंचाने के लिए आप हमारा साथ दें । हमारी इस तरह की खबरें अधिक से अधिक शेयर करें। हम खुद भी जागे औऱ दूसरों को जगाने में हम मदद करें।समर्थन के लिए हमें व्हाट्सएप्प पर अपनी राय दें- 9888799688(PLN NEWS चीफ एडिटर अमन बग्गा)

जालंधर( अमन बग्गा) बड़े शर्म की बात है जब डीसीपी गुरमीत सिंह जैसे ईमानदार अफसर के दर पर हिन्दुओं को सिर पटक पटक इंसाफ मांगना पड़े।बड़े दुख की बात है हिंदुओं की वोटों से पंजाब में बनी कैप्टन सरकार के राज में हिंदुओं को न्याय के लिए इतनी जदोजहद करनी पड़ रही है।

क्या जालंधर के डीसीपी क्राइम सरदार गुरमीत सिंह को 10 दिन बीत जाने के बाद हिंदुओं की आस्था से हुए खिलवाड़ की कोई परवाह नही है।
हिन्दू जाए भाड़ में ,ओर भाड़ में जाए हिंदुओं की धार्मिक आस्था?
कुंभकर्ण की नींद सो रहे गुरमीत सिंह जी ये कानून का दोहरा चेहरा आखिर क्यों । कानून की कौन सी किताब में लिखा है कि किसी अपराधी को उस के धर्म के कुछ संगठन मिलकर माफ कर दें तो उसपर FIR दर्ज नही की जा सकती। 

आरोपों और सवालों के घेरे में रहने वाले कुछ संगठन पंजाब के लाखों हिंदुओं के ठेकेदार नही है कि जो यह करेंगे जो कहेंगे वही अंतिम फैंसला होगा
हर किसी को अपने धर्म के मान सम्मान की लड़ाई लड़ने का सवैधानिक अधिकार है।

उधर मुस्लिमों की शिकायत पर हिन्दू बेटी पर तुरंत FIR व जेल, इधर जालंधर में हिंदुओं की शिकायत पर DCP द्वारा हिंदुओं को आश्वासन का ठेंगा

मुस्लिम धर्म के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट डालने के बाद धार्मिक उन्माद फैलाने को लेकर रांची के पिठोरिया थाने में हिन्दू लड़की ऋचा भारती पर शाम 5 बजे FIR दर्ज कर हुई और पुलिस ने ऋचा को उसके घर से हिरासत में लेकर थाने लाई और रात 9 बजे तक जेल भेज दिया.
और जालंधर में हिंदुओं को इंसाफ के लिए डीसीपी साहब के आगे एड़ियां रगड़नी पड़ रही है।
अनुराग शर्मा द्वारा खुद दोष कबूल करने के बावजूद भी DCP स. गुरमीत सिंह की जांच कछुआ चाल चल रही है।  और हिंदुओं को आज डीसीपी के इशारों पर जालंधर सेट्रल के एसीपी हरसिमरत छितरा ने भूखहड़ताल पर बैठे शिव सैनिकों से मांगपत्र लेकर क्या एकबार फिर 24 जुलाई तक आश्वासन रूपी ठेंगा दे दिया है।

उधर मुस्लिमों की शिकायत पर हिन्दू बेटी ऋचा भारती को जेल इधर हिंदुओं की शिकायत पर DCP द्वारा हिंदुओं के मुँह पर क्या करारा तमाचा लगाया जा रहा है।

 भूखहड़ताल 5वें दिन भी रही जारी 

“जट्ट जोगाड़ी हुंदे ने” फ़िल्म में डायेरक्टर अनुराग शर्मा द्वारा भगवान भोलेनाथ का अपमान करने के बाद भले ही हिन्दू संगठनों ने अनुराग शर्मा द्वारा माफी मांगें जाने के बाद उन्हें माफ कर दिया है। लेकिन अनुराग शर्मा के खिलाफ FIR दर्ज करवाने के लिए 10 जुलाई को दी गयी लिखित शिकायत को दस दिन हो गए है और रोहित जोशी द्वारा शुरू की गयी भूखहड़ताल शिव सैनिकों द्वारा लगातार आज 5वें दिन भी जारी रही जो कि प्रशासन के आश्वासन के बाद 24 तक स्थगित कर दी गयी है।

भूखहड़ताल में कल एडवोकेट हरमिंदर सन्धु एडवोकेट निष्पक्ष सरीन व शिव सैनिकों व कलाकार कपिल कोहली के बाद आज जंगम बाबाओं व शिव सेना बाल ठाकरे के युवा पंजाब उपाध्यक्ष रिंकू चौधरी शिव सेनिको समेत धरने का समर्थन करने पहुंचे थे।

शिव सैनिक करने जा रहे है ऐसा बड़ा काम कि DCP CP से लेकर DGP व कैप्टन तक मचेगा हड़कंप?

हो सकता है जयचन्दों व विरोधियों द्वारा मिल रही सुचना से पुलिस प्रशासन को भले ही ऐसी गलतफहमी हो गयी हो कि यह विरोध की चिंगारी ज्यादा समय तक नही सुलगने वाली।
मगर आप को बता दें कि पर्दे के पीछे दबे पांव बड़े आंदोलन की तैयारी कर ली गयी है।  और इस पूरे आंदोलन में मचने वाली हाहाकार के बाद माहौल बिगड़ने का पूरा ठीकरा डीसीपी के सिर फुट सकता है। 

मजबूरन विरोधग्नि की चिंगारी ज्वालामुखी का रूप लेने की कगार पर है। हिन्दू विरोधी डायरेक्टर अनुराग शर्मा पर समय रहते अगर FIR दर्ज न हुई तो जालंधर के CP व DCP को पंजाब भर से भूखहड़ताल में पहुंचने वाले शिव सैनिकों व नेताओं का जमावड़ा संभालने के लिए तैयार रहना होगा।

आने वाले समय में शिव सेना बाल ठाकरे के पंजाब स्तरीय नेतागणों द्वारा जालंधर के पुलिस कमिश्नर का घेराव किये जाने की प्लांनिग बन चुकी है।
औऱ अगर DCP की तरह CP ने भी हिन्दू धर्म की लड़ाई लड़ रहे इन हिंदुओं को ठेंगा दिखाया तो शिव सैनिक मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की कोठी का घेराव कर हड़कंप मचा सकते है।

DCP साहिब सुनेंगे हिंदुओं की पुकार हमें अभी भी है भरोसा

वही रोहित जोशी ने PLN न्यूज़ की टीम से बात कर कहा है कि मेरे खिलाफ़ एक छोड़ कर दस FIR हो जाये। चाहे जेल में डाल दो। मगर हमारा सँघर्ष जारी रहेगा। उस के लिए चाहे प्राण भी चले जाएं उस के लिए भी तैयार हूं।

उन्होंने कहा कि डीसीपी साहिब बेहद ईमानदार अधिकारी है हमें भरोसा है वह हिंदुओं की आवाज को अवश्य सुनेंगे।

error: Content is protected !!