You are currently viewing AAP ने 2019 लोकसभा चुनाव के लिए पंजाब से पांच उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की,पढ़ें लिस्ट
New Delhi: Aam Aadmi Party (AAP) MPs Bhagwant Mann and Sadhu Singh at Parliament house during the ongoing monsoon session in New Delhi on Wednesday. PTI Photo by Subhav Shukla (PTI7_20_2016_000075A)

AAP ने 2019 लोकसभा चुनाव के लिए पंजाब से पांच उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की,पढ़ें लिस्ट

AAP ने 2019 लोकसभा चुनाव के लिए पंजाब से पांच उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की,पढ़ें लिस्ट

नई दिल्ली( PLN) 2019 में होने जा रहे लोकसभा चुनावों को लेकर सियासी पार्टियों ने अपनी तैयारियां और तेज कर दी हैं. आम आदमी पार्टी ने लोकसभा चनावों के लिए पंजाब में उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. पार्टी कोर समिति के अध्यक्ष बुध राम ने पत्रकारों को बताया कि मौजूदा सांसद भगवंत मान व साधू सिंह अपने निर्वाचन क्षेत्र संगरूर व फरीदकोट से चुनाव लड़ेंगे, वहीं रवजोत सिंह शाम होशियारपुर सीट से चुनाव लड़ेंगे. पार्टी के माझा जोन के प्रभारी कुलदीप सिंह धालीवाल अमृतसर सीट से चुनाव लड़ेंगे और 2017 में मोहाली से पंजाब विधानसभा चुनाव लडऩे वाले नरिंदर सिंह शेरगिल को श्री आनंदपुर साहिब सीट से टिकट दिया गया है. चार में से बचे दो सीटों पर मौजूदा सांसदों को पार्टी दोबारा टिकट देगी या नहीं इसका खुलासा नहीं किया है.

पटियाला सीट से आप के बागी नेता धर्मवीर गांधी फतेहपुर साहिब सीट से हरिंदर सिंह खालसा सांसद हैं. धर्मवीर भारती पर पार्टी विरोधी बयान देने का आरोप है. आम आदमी पार्टी आठ सीटों के लिए उम्मीदवारों के नामों की घोषणा बाद में की जाएगी. आप ने 2014 के लोकसभा चुनाव में कुल 13 में से चार सीटें जीती थीं.

 

 

AAP announces names of five candidates from Punjab for 2019 Lok Sabha elections, read list