You are currently viewing Kulhad pizza रेस्टोरेंट के बाहर जबरदस्त हंगामा, लगा धरना, महिला को पकड़ ले गई पुलिस; सहज अरोड़ा की बढ़ी टेंशन

Kulhad pizza रेस्टोरेंट के बाहर जबरदस्त हंगामा, लगा धरना, महिला को पकड़ ले गई पुलिस; सहज अरोड़ा की बढ़ी टेंशन

जालंधर: वीडियो लीक मामले में मशहूर कुल्हड़ पीजा कपल की मुश्किलें कम होने का नाम ले रही है। अब खबर सामने आ रही है कि कपल की दुकान के बाहर एक महिला द्वारा जमकर हंगामा किया गया। जिससे रेस्टोरेंट के मालिक सहज अरोड़ा की टेंशन बढ़ गई है।

महिला के दुकान के बाहर जमकर हंगामा किया और हाए-हाए के नारे लगाए। महिला वहां चीख-चीख कर कह रही थी कि इस बेशर्म कपल को सारी दुनिया जानती है। हंगामा करने वाली महिला की पहचान विनीत कौर के रूप में हुई है।

वहीं इसके साथ ही महिला ने कपल की मां पर भी गंभीर आरोप लगाए है। उसने कहा कि उसकी मां का कहना है कि 70 प्रतिशत महिलाएं अपनी पत्नी के साथ यह काम करती है।

जवाब में विनीत कौर का कहना है कि मेरी शादी को 15 साल हो गए है लेकिन मैंने तो कभी ऐसा काम नहीं किया। मौके पर हंगामा बढ़ता देख पुलिस मौके पर पहुंची महिला को अपने साथ ले गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Om Visa (@om_visa)

There was a huge ruckus outside Kulhad pizza restaurant, a protest took place, the police took the woman away; Sahaj Arora’s tension increased