You are currently viewing सुशील रिंकु ने वेस्ट हल्के में किया डोर टू डोर प्रचार, उमड़ते जनसमूह ने विरोधियों के उड़ाये होश

सुशील रिंकु ने वेस्ट हल्के में किया डोर टू डोर प्रचार, उमड़ते जनसमूह ने विरोधियों के उड़ाये होश

जालंधर (PLN ) लोकसभा चुनाव प्रचार अपनी चरम सीमा पर है। इसी कड़ी में जालंधर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी सुशील रिंकु ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंकते हुए वेस्ट हल्के के बाबू जगजीवन राम चौक से होते हुए बस्ती नौ,बस्ती गुजा,अवतार नगर मार्किट में पर डोर टू डोर प्रचार किया।

इस अवसर पर सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों ने सुशील रिंकु का फूलों, चुनरियो और मालाएं पहना कर स्वागत किया। लोगों के उमड़ते हजूम ने एक बात तो साबित कर दी है कि सुशील रिंकू की ऐतिहासिक जीत को कोई नही रोक सकता।इस मौके पर सुशील रिंकु ने कहा कि कांग्रेस ने हर समय लूट झूठ और फुट की राजनीति की है।

उन्होंने कहा कि चन्नी बताएं कि उन्होंने अपने शासनकाल में अच्छे काम किए थे, तो 2022 में विधानसभा चुनावों में उनकी दो जगह से हार क्यों हुई थी।क्योंकि लोग इनकी कार्यशैली को समझ चुके हैं। इन्होंने अपने शासनकाल में भ्रष्टाचार के नाम पर लूट की थी और अब सत्ता के लालच में जालंधर के हितेषी बनने का ड्रामा कर रहे है।

सुशील रिंकु ने कहा कि दूसरी तरफ लोग प्रधानमंत्री मोदी की जनकल्याणकारी नीतियों को समझ चुके हैं जो जालंधर लोकसभा में कमल का फूल खिलाएंगे, इसलिए नतीजा साफ है।उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने हर वर्ग के उत्थान और विकास के लिए काम किया है।

दूसरी तरफ कांग्रेस और आप ने झूठ बोलकर,लोगों को गुमराह कर और भय का वातावरण बनाकर जालंधर में वोट लेने की कोशिश कर रहे है,अब लोग इनकी चाल में आने वाले नहीं है। उन्होंने जालंधर लोकसभा के सभी मतदाताओं को आह्वान किया है कि आपकी एक एक वोट विकास के नए आयाम स्थापित करेगी इसलिए 1जून को जालंधर से भाजपा को भारी मतों से विजयी बनाते हुए मोदी जी के हाथ मजबूत करने है।