You are currently viewing कटहरा मोहल्ला में स्टार प्रचारक सांसद रंजीत रंजन ने मांगे सुशील रिंकू के लिए वोट

कटहरा मोहल्ला में स्टार प्रचारक सांसद रंजीत रंजन ने मांगे सुशील रिंकू के लिए वोट

-कहा-अपने रिंकू को पार्षद से विधायक के बाद अब मंत्री बनाओं

-बस्ती दानिशमंदा के कटहरा मोहल्ला में लोगों ने दिया सुशील रिंकू को भारी समर्थन

जालंधर: विधानसभा हलका जालंधर वेस्ट में कांग्रेस प्रत्याशी व विधायक सुशील कुमार रिंकू के चुनाव प्रचार में कटहरा मोहल्ला में आयोजित विशाल रैली को संबोधित करने के लिए बिहार से सांसद और कांग्रेस की स्टार प्रचारक रंजीत रंजन पहुंचीं। उनके साथ वेस्ट हलके के प्रभारी हार्दिक पटेल व अन्य कांग्रेसी नेता भी खास तौर पर पहुंचे। रंजीत रंजन ने अपनी बिहार की भाषा में सभी प्रवासी मजदूरों और वेस्ट हलके में रहने वाले वोटरों से विधायक रिंकू को वोट देकर विजय बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि सुशील कुमार रिंकू को आप ही लोगों ने विधायक बनाकर सेवा का मौका दिया है। आप लोगों ने ही पहले उनको पार्षद बनाकर उनके काम को सराहा। अब फिर से आप लोगों को विधायक सुशील रिंकू को भारी बहुमत से जीताना है। ताकि वेस्ट हलके के विकास और विश्वास में कोई कमी न हो। विधायक सुशील रिंकू ने रंजीता रंजन का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि स्टार प्रचार रंजीता रंजन के आने से उनके हलके के लोग खुश हैं। कांग्रेस की जीत पक्की है।

विधायक सुशील रिंकू ने कहा कि वेस्ट हलके में उनको लोगों को बहुत प्यार मिल रहा है। लोग अकाली-भाजपा को 10 साल तक परख कर देख चुके हैं। उन्होंने इस दौरान वेस्ट हलके में कोई काम नहीं कराया। इसलिए वह हलके के लोगों को बता नहीं पा रहे हैं कि आखिर एक दशक के राज में उन्होंने किया गया है। जबिक वह लोगों के बीच विकास कामों को लेकर ही जा रहे हैं। उसी के आधार पर लोग उनको वोट देंगे। उन्होंने वेस्ट हलके में 30 साल पुरानी कालेज की मांग को पूरा कराया। सरकार स्कूलों की हालत को सुधारा और नया सरकारी स्कूल बनाया जा रहा है। श्री गुरु रविदास कम्युनिटी हाल और सतगुरु कबीर मंदिर का निर्माण भी चल रहा है। कपूरथला रोड की सड़क को बनवाया। टूटी हुई पुलियों को नया बनाया जा रहा है। एलईडी लाइटों से सारा हलका जग मगा रहा है। उन्होंने कहा कि आप का वेस्ट हलके में कोई बाजूद नहीं है। वह सिर्फ लोगों को गुमराह करने का काम कर रहे हैं। पहले ही आप ने गलत टिकटों को वितरण करके लोगों को बेवकूफ़ बनाया। अब वह ड्रामे करके लोगों को भरमाने की कोशिश कर रहे हैं। लोग अब समझ चुके हैं।

उन्होंने लोगों से अपील की कि इस चुनाव में उन्हें दोबारा वोट देकर मौका दिया जाए। ताकि वेस्ट हलके को नई दिशा देने का काम जारी रहे। उन्होंने कहा कि उनको विश्वास है कि लोग उनको ही दोबारा विधायक बनाएंगे। भारी बहुमत से उनको जीताएंगे।

इस मौके पर स्टार प्रचार तेजिंदर सिंह बिट्टू, जिला प्रधान बलराज ठाकुर, वर्किंग प्रधान हरजिंदर सिंह लाडा, राज कमार राजू, सुरिंदर चौधरी, पार्षद लखबीर सिंह बाजवा, पार्षद जगदीश राम समराय, पार्षद मिंटू गुज्जर, मेजर सिंह, गुरजीत सिंह घुम्मण, राजेश अग्निहोत्री, अभि लोच, प्रीत थियाड़ा, राहुल बाजवा, चैतन्य गुप्ता, हरजोत सिंह, रवि शंकर गुप्ता, तरसेम थापा और अश्वनी जंगराल भी मौजूद थे।