You are currently viewing शर्मनाक: कुत्तों के साथ कुकर्म कर उनकी अश्लील वीडियो बनाता था कपल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

शर्मनाक: कुत्तों के साथ कुकर्म कर उनकी अश्लील वीडियो बनाता था कपल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: आजकल लोगों की मानसिकता इस कदर गिर चुकी है कि वह इंसान तो छोड़िए अब जानवरों को भी अपने हवस का शिकार बनाने लगे हैं। ऐसे लोग क्या सच में मानसिक रूप से बीमार हैं या फिर लोगों ने अपनी ऐसी फैंटसी बना रखी है। दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के क्विंसलैंड से एक अजीब मामला सामने आया है। जिसके बारे में आपने पहले शायद ही कभी सुना होगा। यहां एक कपल ने ऐसी घिनौनी हरकत की है जिसे सुनकर आपको अपने कानों पर विश्वास नहीं होगा।

मामला ये है कि क्विंसलैंड में रहने वाले 37 वर्षीय क्रिस्टल और उनकी 28 साल की पत्नी जे वेड विंस्ट्रा पर ये आरोप है कि ये लोग कुत्तों के साथ कुकर्म करते थे। इतना ही नहीं ये कपल कुत्तों के साथ कुकर्म करने के दौरान उसका वीडियो भी बनाते थे। जब मामले ने तूल पकड़ा तो इस कपल को जुलाई के महीने में गिरफ्तार कर लिया गया। बाद में इस कपल को जमानत पर बाहर छोड़ दिया गया लेकिन कोर्ट ने इस मामले पर जांच बैठाई है।

डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, कपल पर कुत्तों के साथ दरिंदगी करने के 5 आरोप लगाए गए हैं। जांच में अगर कपल दोषी पाया जाता है तो उन्हें फिर से 7 साल की जेल हो सकती है। बता दें कि कुछ ऐसा ही एक मामला अमेरिका से भी सामने आया था जिसमें एक महिला ने अपने ही कुत्ते के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। उस महिला ने भी कुत्ते के साथ बनाए गए अपने शारीरिक संबंध का वीडियो रिकॉर्ड किया था। जिसके कुछ दिन बाद ये मामला चर्चा में आया था।

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

Shameful: Couple used to misbehave with dogs and make obscene videos of them, police arrested