You are currently viewing दो गेस्‍ट हाउस में चल रहे सेक्‍स रैकेट्स का भंडाफोड़, आपत्तिजनक हालत में मिले 5 जोड़े

दो गेस्‍ट हाउस में चल रहे सेक्‍स रैकेट्स का भंडाफोड़, आपत्तिजनक हालत में मिले 5 जोड़े

मथुरा: यूपी के मथुरा जिले में पुलिस ने सेक्‍स रैकेट्स का भंडाफोड़ किया है। रविवार को पुलिस ने मुखबिर से मिली जानकारी के आधार पर गोवर्धन कस्बे में स्थित दो गेस्ट हाउसों पर छापा मारकर युवक-युवतियों के पांच जोड़ों को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया है और पुलिस को मौके से अश्लील सामग्री भी बरामद हुई है। पुलिस ने दोनों गेस्ट हाउसों के संचालकों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि अश्लील साहित्य और सीडी आदि सामग्री मिली है।

थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया, सौंख अड्डा के समीप स्थित गेस्‍ट हाउस श्रीकृष्ण सेवा सदन में छापे में दो जोड़े और पावन धाम सेवा सदन नाम से संचालित गेस्ट हाउस में तीन जोड़ों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया।

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस को मौके से भारी मात्रा में अश्लील साहित्य एवं सीडी आदि सामग्री मिली। पुलिस ने मोबाइल फॉरेंसिक वैन को बुलाकर सभी कमरों के फॉरेंसिक साक्ष्य भी जमा किए। उन्होंने बताया, फॉरेंसिक टीम के उप निरीक्षक हरेंद्र सिंह ने एक गेस्ट हाउस में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीबीआर भी जांच के लिए जब्त कर ली है और दोनों गेस्ट हाउसों के संचालकों सहित सभी युवक-युवतियों को पूछताछ के बाद उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा।

Sex rackets running in two guest houses busted, 5 couples found in objectionable condition