You are currently viewing पंजाब में बहनों पर हुई फायरिंग के बाद दूसरी बहन की भी मौत, पुलिस ने आरोपी सरपंच के बेटे को किया गिरफ्तार

पंजाब में बहनों पर हुई फायरिंग के बाद दूसरी बहन की भी मौत, पुलिस ने आरोपी सरपंच के बेटे को किया गिरफ्तार

चंडीगढ़: पंजाब के मोगा जिले में एक व्यक्ति ने रंजिश के चलते अपने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से दो युवा बहनों की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना में आरोपी की प्रेमिका की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरी बहन ने आज सुबह दम तोड़ दिया।

सेखा खुर्द गांव की कांग्रेस समर्थित महिला सरपंच के 30 वर्षीय पुत्र गुरवीर सिंह को शुक्रवार रात अमनप्रीत कौर (24) और कमलप्रीत कौर (18) की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया। जब यह घटना हुई, दोनों बहने अपनी कार से यात्रा कर रही थीं।

पीड़िता के पिता गुरमेल सिंह ने पुलिस को बताया कि आरोपी उनकी बेटियों को परेशान करता था। इंजीनियरिंग ग्रेजुएट गुरवीर के पिता जगदेव सिंह एक पूर्व सरपंच हैं, जबकि उनकी मां, सुखविंदर कौर मौजूदा समय में सरपंच हैं।

अपराध को एक भयावह घटना बताते हुए मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने पुलिस को घटना की त्वरित जांच सुनिश्चित करने और दोषियों को न्याय दिलाने का निर्देश दिया। पुलिस महानिदेशक दिनकर गुप्ता ने कहा कि आरोपी को काफी देर तक पीछा करने के बाद गिरफ्तार किया गया। हथियार और घटना में प्रयुक्त कार को जब्त कर लिया गया है।