You are currently viewing जालंधर में बाबा सोढल मेले के चलते ट्रैफिक पुलिस ने जारी किया रूट प्लान, आने का प्लान है तो नोट कर लें

जालंधर में बाबा सोढल मेले के चलते ट्रैफिक पुलिस ने जारी किया रूट प्लान, आने का प्लान है तो नोट कर लें

जालंधर: ट्रैफिक पुलिस ने श्री सिद्ध बाबा सोढल के वार्षिक जोड़ मेले जो 29 सितंबर, 2023 तक स्थानीय श्री सोढल मंदिर में मनाया जा रहा है में माथा टेकने के लिए श्रद्धालुओं के लिए बदले रूट और पार्किंग का विवरण जारी किया है।

इस मेले में श्रद्धालुओं की भारी आमद को देखते हुए, पुलिस कमिश्नर कुलदीप सिंह चाहल के निर्देश पर, ट्रैफिक पुलिस कमिश्नरेट जालंधर ने सोढल मंदिर की तरफ जाने वाली सड़कों पर श्रद्धालुओं और आम लोगों की उचित आवाजाही के लिए चौक/सड़कों से यातायात को डायवर्ट कर दिया है। इस दौरान यातायात व्यवस्था उचित एवं सुचारु ढंग से चले इसके लिए पुलिस विभाग एवं जिला प्रशासन के सहयोग से वाहन पार्किंग स्थलों का प्रबंध किया गया है।

वैकल्पिक मार्गों का विवरण: दोआबा चौक, टांडा चौक, चंदन नगर रेवले क्रासिंग, नई सब्जी मंडी उद्योग क्षेत्र, राम नगर गेट, रेलवे क्रासिंग टांडा गेट, गाजीगुल्ला चौक और पठानकोट चौक।

इसी तरह, मेले में आने वाले श्रद्धालुओं के लिए पार्किंग की भी व्यवस्था की गई है। लब्बू राम दोआबा सीनियर सैकेंडरी स्कूल के मैदान में, देवी सहाय एस.डी. सीनियर सैकेंडरी स्कूल (चंदन नगर फाटक) और मिनी सब्जी मार्केट, सईपुर रोड पर दोपहिया वाहनों पार्किंग होगी। इसी तरह लाईट/दोपहिया वाहनों की पार्किंग अनाज मंडी (पंजाब मंडी बोर्ड) नजदीक (गाजीगुल्ला चौक) और थाना डिवीजन नंबर-1 लीडर फैक्ट्री के नजदीक होगी। जबकि हल्के वाहन दोआबा चौक से देवी तालाब मंदिर के दोनों तरफ पार्क किए जा सकेंगे।

श्रद्धालुओं और आम जनता से अनुरोध है कि वे श्री सोढल मेले के मद्देनजर 29/9/2023 तक श्री सोढल मंदिर की ओर जाने वाले मार्गों/चौराहों और लिंक सड़कों का उपयोग करने के बजाय उक्त वैकल्पिक मार्गों और वाहन पार्किंग स्थानों का उपयोग करें ताकि आम जनता को आने/जाने में किसी भी प्रकार की कठिनाई का सामना न करना पड़े। इस संबंध में अधिक जानकारी और सहायता के लिए ट्रैफिक पुलिस के हेल्पलाइन नंबर 0181-2227296 पर संपर्क किया जा सकता है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Om Visa (@om_visa)