You are currently viewing फाइनेंस कंपनी के कारिंदे से लूट, ATM मशीन तोड़ने की कोशिश; पंजाब पुलिस ने हथियारों समेत 3 लोगों को दबोचा

फाइनेंस कंपनी के कारिंदे से लूट, ATM मशीन तोड़ने की कोशिश; पंजाब पुलिस ने हथियारों समेत 3 लोगों को दबोचा

बठिंडा: बठिंडा पुलिस ने एक निजी फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से पिस्तौल की नोक पर नकदी और एटीएम मशीन लूटने का प्रयास करने वाले तीन लोगों को हथियार सहित काबू करने में सफलता प्राप्त की।

इस बारे में जानकारी देते हुए हर्षप्रीत सिंह डीएसपी भुच्चो ने बताया कि इन डकैतियों को ट्रेस करने में बठिंडा पुलिस टीम और पुलिस चौकी भुच्चो को उस समय सफलता मिली जब दिनांक मंगलवार को गश्त के दौरान लेहरा बेगा जिला बठिंडा से हरप्रीत सिंह उर्फ ​​हैप्पी पुत्र मंदर सिंह, हरजिंदर सिंह, उर्फ जिंदू पुत्र बलदेव सिंह, जसप्रीत सिंह उर्फ ​​गुरविंदर पुत्र कुलदीप सिंह निवासी गांव बाथ जिला बठिंडा से एक कार स्विफ्ट रंग सिल्वर नंबर पीबी69डी0392, एक मोटरसाइकिल सीडी डीलक्स नंबर PB08BJ7970, एक देशी पिस्तौल .32, 01 जिंदा कारतूस समेत काबू किया।

उस वक्त उनसे एटीएम छीन लिया गया था। उक्त लूट की घटना में बरामद नकदी में से एक लोहा काटने की मशीन, एक लोहे की आरी, लोहे की जाली लगी एक लोहे की रॉड, एक कापा लोहा, एक कुल्हाड़ी, एक एल्यूमीनियम पाइप के अलावा 2000 रुपये बरामद किए गए।

उक्त लोगों से पूछताछ के बाद पता चला कि हरप्रीत सिंह उर्फ ​​हैप्पी, हरजिंदर सिंह उर्फ ​​जिंदू ने गांव बाठ, जिला बठिंडा के जसप्रीत सिंह उर्फ ​​गुरविंदर के साथ मिलकर निजी फाइनेंस कंपनी के कारिंदे से पैसे लूटे थे। इसके अलावा एटीएम लूट की वारदात में हरप्रीत सिंह उर्फ ​​हैप्पी, हरजिंदर सिंह उर्फ ​​जिंदू के साथ गुरप्रीत सिंह उर्फ ​​डॉन निवासी बठिंडा भी शामिल था। आरोपियों को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल किया जाएगा, जिनसे गहनता से पूछताछ करने पर और भी अहम खुलासे होने की संभावना है।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

Robbery from finance company official, attempt to break ATM machine; Punjab Police arrested 3 people with weapons