You are currently viewing हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने जा रहे राहुल-प्रियंका की जमकर हो रही थू-थू, बीजेपी नेता ने Video शेयर कर कहा- देख लीजिए भाई-बहन का असली चेहरा

हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने जा रहे राहुल-प्रियंका की जमकर हो रही थू-थू, बीजेपी नेता ने Video शेयर कर कहा- देख लीजिए भाई-बहन का असली चेहरा

हाथरस: हाथरस गैंगरेप पीड़ित के परिवार से मिलने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी जा रहे हैं। प्रशासन ने दोनों को मिलाकर 5 लोगों पीड़ित के गांव जाने की इजाजत दे दी है। लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राहुल गांधी और प्रियंका गांधी कार में ठहाके लगाते हुए दिख रहे हैं। यूजर कह रहे हैं कि यह दुख बांटने जा रहे हैं या फिर मजाक उड़ाने।

 

 

सोशल मीडिया पर ठाहाके लागाते दिख रहे भाई बहन की जमकर थू-थू हो रही है। इस वीडियो पर बीजेपी ने जमकर निशाना साधा है। सूचना विभाग के मीडिया सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा कि ये बेहद शर्मनाक है। हाथरस की बेटी के लिए ग़म और शोक मनाने निकले भइया बहना का असली चेहरा देख लीजिए,देखिए कि कैमरा देखते ही मातम मनाने वाले राहु़ल प्रियंका गाड़ी में कैसे हंसी ठहाके लगाते मस्ती करते हाथरस आ रहे, दरअसल ये खुशी UP में नफरत की आग फैलाने को लेकर है,हाथरस बहाना है,UP जलाना है।

 

देखें VIDEO-

 

 

वहीं वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- राहुल और प्रियंका दलितों की भावानओं के साथ खिलवाड़ करने जा रहे हैं। दोनों टीवी चैनलों पर कवरेज पाने के लिए घड़ियाली आंसू बहाने के लिए जा रहे हैं। तभी तो दोनों कार में बैठ कर हंसी का ठाहाके लगा रहे हैं। इस ड्रामेबाजी से पीड़ित परिवार को क्या हासिल होगा। भाई-बहन का यह हाथरस सफर ‘हास्य रस’ सफर बन गया है।