You are currently viewing पिरामिड आयोजित कर रहा ‘एप्लिकेशन डे’, विदेश में पढ़ाई करने के चाहवान विद्यार्थिओं के लिए विशेष अवसर; फटाफट उठाएं लाभ

पिरामिड आयोजित कर रहा ‘एप्लिकेशन डे’, विदेश में पढ़ाई करने के चाहवान विद्यार्थिओं के लिए विशेष अवसर; फटाफट उठाएं लाभ

जालंधर: कनाडा, यूके, ऑस्ट्रेलिया, जर्मनी और यूएसए में पढ़ाई करने के इच्छुक छात्रों के लिए लोकप्रिय स्टडी वीजा कंसल्टेंसी पिरामिड ई सर्विसेज 25 सितंबर से 30 सितंबर तक विभिन्न शहरों में विशेष एप्लिकेशन डे का आयोजन करने जा रही है। जिसमें भाग लेकर छात्र एवं छात्राएं आगामी सत्र में दाखले से जुडी पूरी जानकारी प्राप्त कर सकेंगे।

ये एप्लिकेशन डे जालंधर में 25 सितंबर, लुधियाना में 26 सितंबर, मोगा में 27 सितंबर, चंडीगढ़ में 28 सितंबर, बठिंडा में 29 सितंबर, पटियाला में 30 सितंबर को पिरामिड कार्यालयों में आयोजित किए जाएंगे।

इस बारे में बात करते हुए, पिरामिड के स्टडी वीजा माहिरों ने कहा कि कनाडा में अध्ययन करने के इच्छुक उम्मीदवार अब नए नियमों के अनुसार आईईएलटीएस 6 (5.5) बैंड के साथ एसडीएस के तहत आवेदन कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि हाल ही में पिरामिड ने एसडीएस के तहत आईईएलटीएस 6(5.5) बैंड वाले कई छात्रों को वीजा मुहैया करवाए है। उन्होंने आगे बताया कि पिरामिड के पास कनाडा के प्रतिष्ठित विश्वविद्यालयों और कॉलेजों के जनवरी 2024 सत्र में सीटें उपलब्ध हैं, जिन्हें सुरक्षित करने के लिए छात्र इन एप्लिकेशन डे में जरूर भाग लें।

उन्होंने आगे कहा कि जो छात्र यूके में स्टडी वीजा पर अपने जीवनसाथी को अपने साथ ले जाना चाहते हैं उनके लिए अभी भी मौका है। उन्होंने कहा कि पात्र छात्र बिना आईईएलटीएस के भी आवेदन कर सकते हैं, जिसकी जानकारी के लिए छात्रों को विभिन्न शहरों में स्थित पिरामिड के कार्यालयों में पहुंचकर पूरी जानकारी प्राप्त करें। अधिक जानकारी के लिए 92563-92563 पर कॉल करें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Om Visa (@om_visa)

Pyramid is organizing ‘Application Day’, a special opportunity for students wishing to study abroad; reap the benefits quickly