You are currently viewing अबोहर: शादी की खुशियां मनाकर लौट रहा परिवाह हुआ हादसे का शिकार, पहले कैंटर फिर कार से भिड़ी गाड़ी, मां-बेटे की मौत

अबोहर: शादी की खुशियां मनाकर लौट रहा परिवाह हुआ हादसे का शिकार, पहले कैंटर फिर कार से भिड़ी गाड़ी, मां-बेटे की मौत

अबोहर: फाजिल्का रोड स्थित अनाज मंडी के नजदीक एक परिवार शादी की खुशियां मनाकर लौट रहा था लेकिन बीच रास्ते वह सड़क हादसे का शिकार हो गए। इस भयानक हादसे में गाड़ी में सवार मां-बेटे की जान चली गई। हादसा शुक्रवार की रात हुआ। जानकारी के अनुसार, सड़क किनारे खड़े कैंटर से कार टकराने के बाद दूसरी कार से भिड़ गई। हादसे में कार सवार मां-बेटे की मौत हो गई। वहीं कार चला रहा मृतका का पति घायल हो गया। घायल को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मौके पर पहुंची थाना सिटी एक की पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे है। गांव बकैनवाला निवासी मनप्रीत सिंह अपनी पत्नी रघुबीर कौर (40) और 14 वर्षीय इकलौते बेटे खुशप्रीत सिंह के साथ शुक्रवार की रात मलोट रोड स्थित पैलेस में आयोजित शादी समारोह में गया था। रात करीब 11 बजे कार में सवार होकर तीनों शादी समारोह से वापस गांव बकैन वाला जा रहे थे। फाजिल्का रोड स्थित अनाज मंडी के निकट उनकी कार सड़क के किनारे खड़े एक कैंटर के पिछले हिस्से से टकरा गई, जिससे कार का बांया हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। इसके बाद बेकाबू सामने से आ रही एक अन्य कार से टकरा गई।

कार में सवार मां-बेटा सहित तीनों लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंचे लोगों ने इन सभी को बड़ी मुश्किल से कार से बाहर निकाला और सरकारी अस्पताल में पहुंचाया। वहां डाक्टरों ने मां बेटे को मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी चंद्र शेखर व एएसआई सुखविंदर सिंह मौके पर पहुंचे और क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से किनारे हटवाया। पुलिस ने घायल मनप्रीत के पिता गुरप्रीत के बयान पर 174 की कार्रवाई की है।