You are currently viewing टिकरी के बाद अब गाजीपुर बॉर्डर से हटाए बैरिकेड, अब गाजियाबाद- नोएडा से दिल्ली का सफर होगा आसान

टिकरी के बाद अब गाजीपुर बॉर्डर से हटाए बैरिकेड, अब गाजियाबाद- नोएडा से दिल्ली का सफर होगा आसान

नई दिल्ली (PLN-Punjab Live News) कृषि कानूनों के खिलाफ पिछले कई दिनों से बंद पड़ी सड़कें अब जल्द खुलेंगी। दिल्ली पुलिस टिकरी बार्डर के बाद अब गाजीपुर बॉर्डर से बैरिकेड हटाने का काम कर रही हैं। बैरिकेड हटने के बाद से गाजियाबाद- नोएडा से दिल्ली जाने वाले लोगों को काफी राहत होगी। जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस इमरजेंसी रास्ता खोलने की तैयारी कर रही है, ताकि प्रदर्शन के चलते सड़कें बाधित न हो सके।

फिलहाल सड़कें बंद होने के कारण इस रास्ते पर वाहनों को काफी घूम कर जाना पड़ता है, जिसकी वजह से समय और पेट्रोल की खपत भी ज्यादा होती है। इन सड़कों के खुलने के बाद गाजियाबाद दिल्ली का सफर 20 मिनट का रह जाएगा। देर रात टिकरी बॉर्डर पर बैरिकेड हटाने के बाद शुक्रवार सुबह दिल्ली पुलिस गाजीपुर बॉर्डर पहुंची और जेसीबी की मदद से बैरिकेडिंग को हटाना शुरू कर दिया। इसके अलावा पुलिस सड़कों पर लगाई नुकीली कीलों को भी हटा रही है।

साथ ही कंक्रीट की दीवारों को भी तोड़ने का काम चल रहा है ताकि सड़कों पर एक बार फिर वाहनों का आवागमन हो सके। भारतीय किसान यूनियन के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष राजवीर सिंह जादौन ने बताया कि हमने पहले ही कोई सड़कें बंद नहीं की थी, दिल्ली पुलिस ने सड़कों को बंद किया और वह फिर इन सड़कों को खोल रहे हैं।

Now the barricade removed from Ghazipur border journey from Ghaziabad Noida to Delhi will be easy