You are currently viewing अब पंजाब में पिटबुल ने किया 13 साल के बच्चे पर हमला, नोच डाला कान; पिता ने जान पर खेलकर बेटे को बचाया

अब पंजाब में पिटबुल ने किया 13 साल के बच्चे पर हमला, नोच डाला कान; पिता ने जान पर खेलकर बेटे को बचाया

गुरदासपुर: पंजाब के गुरदासपुर में भी लखनऊ जैसी घटना सामने आई है जहां 13 साल के बच्चे पर पिटबुल ने हमला कर दिया और उसका कान बुरी तरह नोच डाला। पिटबुल के इस हमले में मासूम बुरी तरह घायल हो गया जिसके बाद उसे उपचार के लिए बटाला के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसका इलाज जारी है। इससे पहले लखनऊ में भी ऐसा ही मामला सामने आया था जहां कैसरबाग इलाके में भी बीती 12 जुलाई को पालतू पिटबुल कुत्ते ने एक 80 साल की महिला को नोच खाया, जिससे उनकी दर्दनाक मौत हो गई थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, गुरदासपुर जिले के कोटली भाम सिंह इलाके में 13 साल का गुरप्रीत सिंह पिता के साथ स्कूटर पर कहीं जा रहा था। तभी रास्ते में पिटबुल ने उस पर हमला कर दिया। मासूम गुरप्रीत स्कूटर से नीचे गिर गया, जिसके बाद पिटबुल ने उसके कान को बुरी तरह नोच डाला। लेकिन पिता ने जैसे-तैसे जान पर खेलकर अपने बेटे को कुत्ते से बचा लिया। वहीं, पिटबुल का मालिक मौके से कुत्ते को लेकर घर चला गया। फिलहाल इस बारे में पुलिस में कोई भी रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई गई है।

घायल बच्चे की दादी हरदीप कौर का कहना है कि उसका बेटा और पोता किसी काम से स्कूटर पर बैठकर दूसरे गांव जा रहे थे। रास्ते में एक शख्स पिटबुल को घुमा रहा था। जैसे ही इनका स्कूटर वहां से गुजरा, पिटबुल उन्हें देखकर भौंकने लगा और स्कूटर की तरफ दौड़ने की कोशिश करने लगा। मालिक के हाथ से चेन छूट गई और कुत्ते ने सीधे बच्चे की टांग को पकड़ लिया। इससे बच्चा स्कूटर से नीचे गिर गया और इसी दौरान पिटबुल ने सीधे मासूम के कान पर हमला कर दिया। उसने बच्चे के कान को बुरी तरह नोच डाला। यह देख पिता ने डंडे से कुत्ते को भगाया, नहीं तो बच्चे की जान भी जा सकती थी।

Pitbull attacked a 13-year-old boy, scratched his ear; narrow lives