You are currently viewing किसी निर्दोष को परेशान नहीं किया जाएगा, हिरासत में लिए 207 में से 177 को छोड़ा जाएगा; ऑपरेशन अमृतपाल पर बोली पंजाब पुलिस

किसी निर्दोष को परेशान नहीं किया जाएगा, हिरासत में लिए 207 में से 177 को छोड़ा जाएगा; ऑपरेशन अमृतपाल पर बोली पंजाब पुलिस

चंडीगढ़: पंजाब पुलिस ने गुरुवार को स्पष्ट किया कि खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह की गिरफ्तारी के लिए छेड़े गये अभियान के दौरान हिरासत में लिये गये 207 में से केवल 30 के खिलाफ कार्रवाई होगी जाे आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त पाये गये हैं और अन्य 177 को वेरिफिकेशन और चेतावनी के बाद छोड़ दिया जाएगा।

पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी), मुख्यालय, सुखचैन सिंह गिल ने आज शाम यहां प्रेसवार्ता में कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान का निर्देश है कि किसी भी निर्दोष व्यक्ति काे अनावश्यक रूप से परेशान न किया जाए। उन्होंने बताया कि पिछले एक सप्ताह में 207 लोगों को हिरासत में लिया गया, जिनमें 30 ऐसे हैं जो आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त पाये गये हैं, इनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी लेकिन अन्य 177 लोगों को वेरिफिकेशन और चेतावनी के बाद छोड़ दिया जाएगा।

आईजीपी ने कहा कि मुख्यमंत्री इस पूरे प्रकरण पर पूरा अपडेट ले रहे हैं और उन्होंने इस दौरान पंजाब में शांति और सद्भावना का माहौल बनाये रखने के लिए प्रदेशवासियों के प्रति आभार व्यक्त किया है।

No innocent will be harassed, 177 out of 207 detained will be released