You are currently viewing नवजोत सिंह सिद्धू की बढ़ सकती है मुश्किलें, बिहार पुलिस ने घर के बाहर चिपकाया नोटिस

नवजोत सिंह सिद्धू की बढ़ सकती है मुश्किलें, बिहार पुलिस ने घर के बाहर चिपकाया नोटिस

 

चंडीगढ़ः पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। दरअसल, बिहार पुलिस सिद्धू को मिलने के लिए पिछले सात दिनों से उनके घर के चक्कर काट रही है पर सिद्धू से बातचीत नहीं हो पा रही। आज बिहार पुलिस ने सिद्धू के घर के बाहर नोटिस चिपका दिया है। पिछले सात दिनों से सिद्धू के घर के बाहर बैठी बिहार पुलिस ने अधिकारियों का सब्र अब टूट गया है।

 

 

 

 

बता दें, सिद्धू से बार-बार संपर्क करने के बावजूद कोई भी उत्तर नहीं मिल रहा है। सिद्धू के घर के बाहर चार-पांच घंटे बैठने के बाद पुलिस कर्मी वापस होटल में चले जाते हैं। पुलिस इंस्पेक्टर जनार्दन प्रसाद व जावेद अहमद ने बताया कि लोकसभा चुनाव के दौरान सिद्धू ने चुनाव अचार संहिता का उल्लंघन किया था। उनके विरुद्ध थाना वरसोई में मामला दर्ज है।

 

 

 

पुलिस उन्हें जमानत देने आई है लेकिन वह नहीं मिल रहे हैं। दोनों पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आईजी ने उन्हें आदेश दिया है कि सिद्धू को जमानत देकर इस मामले का हल करना है। सिद्धू कहां है, उनके दोनों पीए सुशील व जसबीर भी उनसे बात तक नहीं कर रहे हैं। सिद्धू ने पुलिस के साथ सहयोग नहीं दिया तो उनके लिए कानूनी शिकंजा कस सकता है।

 

 

 

 

 

 

◆ शुगर की 5 वर्षों से खा रहे थे दवाई. ” i Coffee☕ ” पीने से 20 दिन में छूट गई मेडिसिन, हुआ बड़ा लाभ

☕कई वैज्ञानिकों व डॉक्टरों द्वारा तैयार की गई 100% आयुर्वेदिक i Coffee से शुगर की भयंकर बीमारी से मिला आराम -NO Side Effect – Video देखें-