You are currently viewing बड़ा हादसा टला: सुहेलदेव एक्‍सप्रेस पटरी से उतरी, रेल महकमे में हड़कंप; अधिकारियों ने दिए जांच के आदेश

बड़ा हादसा टला: सुहेलदेव एक्‍सप्रेस पटरी से उतरी, रेल महकमे में हड़कंप; अधिकारियों ने दिए जांच के आदेश

प्रयागराज: यूपी में बड़ा रेल हादसा होने से बाल-बाल बच गया। गाजीपुर सिटी से आनंद विहार टर्मिनल (दिल्‍ली) जा रही सुहेलदेव सुपरफास्ट एक्सप्रेस प्रयागराज रेलवे जंक्‍शन के आउटर में पटरी से उतर गई।

ट्रेन के अचानक पटरी से उतरते ही अंदर बैठे यात्री घबरा गए। अधिकारियों का कहना है कि किसी भी यात्री को चोट नहीं आई है। प्रयागराज जंक्शन के आउटर पर यह हादसा मंगलवार रात करीब 9 बजे के आसपास हुआ।

इस दौरान ट्रेन का इंजन और उसके पीछे जनरेटर यान पटरी से उतर गया। राहत की बात यह रही कि इस हादसे में किसी तरह का बड़ा नुकसान नहीं हुआ।

उत्‍तर मध्‍य रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी अमित मालवीय का कहना है कि गाजीपुर सिटी से दिल्ली के आनंद विहार टर्मिनल जा रही सुहेलदेव सुपरफास्ट एक्सप्रेस प्रयागराज जंक्शन के पास पटरी से उतर गई।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

घटना की जानकारी लगते ही वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। सभी यात्री सुरक्षित हैं। हादसे के तुरंत बाद अधिकारियों ने जांच के आदेश दे दिए है।

सुहेलदेव सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन के पटरी से उतरते ही अंदर बैठे यात्री घबरा गए। हालांकि सभी यात्री सुरक्षित है और किसी के भी हताहत होने की जानकारी सामने निकलकर नहीं आई है।

साथ ही रूट पर सभी ट्रेनों का परिचालन सामान्य रूप से किया जा रहा है। बता दें, इससे पहले रविवार को आंध्र प्रदेश में बड़ा रेल हादसा हो गया था। हादसे में एक दर्जन से अधिक लोगोम की मौत हो गई थी, जबकि दर्जनों लोग घायल हो गए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

Major accident averted Suheldev Express derails, panic in railway department; Officials ordered investigation