You are currently viewing लुधियाना में दिनदहाड़े लूट, सरिया कारोबारी के दफ्तर से चार हथियारबंद लुटेरे सात लाख रुपए लूटकर फरार

लुधियाना में दिनदहाड़े लूट, सरिया कारोबारी के दफ्तर से चार हथियारबंद लुटेरे सात लाख रुपए लूटकर फरार

 

लुधियाना (अश्विनी/अनिल): लुधियाना में लूट की बड़ी वारदात सामने आई है। दिनदहाड़े गिल रोड पर एक सरिया कारोबारी से लुटेरे सात लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार दफ्तर में चार हथियारबंद लुटेरे दाखिल हुए और दफ्तर में मौजूद मैनेजर को हथियार दिखाकर सात लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

 

 

बता दें कि इससे पहले बीते 6 जून को एक कारोबारी को अगवा कर लूटने की साजिश रच रहे छह युवकों को काबू कर देसी रिवॉल्वर और तेजधार हथियार बरामद किए गए थे। आरोपी गिल रोड के एक व्यापारी को निशाना बनाने की फिराक में थे मगर इससे पहले ही पकड़े गए।

 

 

 

पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ युवक गांव पवा के पास सुनसान एरिया में मौजूद हैं और लूट की योजना बना रहे हैं। वहां छापामारी कर आशीष कुमार वासी गली नंबर 4 महादेव नगर लोहारा रोड, शिव कुमार व बबलू कुमार वासी लोहारा रोड, शरन वासी व कुशल शुक्ला वासी जैन कॉलोनी और विशाल वासी हरगोबिंद नगर को काबू किया गया।

 

 

 

इस दौरान इनसे एक देसी रिवॉल्वर, तेजधार हथियार, रॉड और तीन मोटरसाइकिल बरामद किए गए थे।

 

 

 

 

?️शुगर कंट्रोल के लिए रोज लगवाने पड़ते थे 4 टीके. सुनिए कैसे “एकनायकम” जड़ी बूटी से बनी “i-Coffee” ने दिलाया शुगर की भयंकर बीमारी से छुटकारा

◆Video देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें??