You are currently viewing पंजाब में चमकी मजदूर की किस्मत, रातों-रात बना लखपति; इतने लाख रुपए की लगी लॉटरी

पंजाब में चमकी मजदूर की किस्मत, रातों-रात बना लखपति; इतने लाख रुपए की लगी लॉटरी

फाजिल्का: फाजिल्का में एक शख्स ने 5 लाख रुपये की लॉटरी जीती है। यह शख्स लॉटरी जीतने के बाद से लापता था। इसके बाद आखिरकार उसका पता चल गया।

दरअसल, फाजिल्का के लॉटरी विक्रेता रूप चंद के घर पर एक शख्स की 5 लाख रुपये की लॉटरी लग गई। इस लॉटरी का ड्रा 1 अक्टूबर को निकाला गया था। ड्रा का विजेता ज्ञात नहीं था। लॉटरी विक्रेता द्वारा ड्रा के विजेता की खोज करने के बाद, लॉटरी का विजेता मिल गया है।

इस मौके पर लॉटरी विक्रेता बॉबी ने बताया कि उनकी दुकान से लॉटरी का तीसरा इनाम निकला है। टिकट खरीदते समय उस व्यक्ति ने अपना नाम और पता नोट नहीं करवाया था। जिसके चलते ड्रा के बाद से ही उसकी तलाश की जा रही थी। मीडिया में खबर आने के बाद आखिरकार उक्त व्यक्ति लॉटरी टिकट लेकर उनके पास पहुंच गया।

लॉटरी विक्रेता ने बताया कि आजकल बहुत से लोग किसी मजबूरी के कारण अपना नाम रजिस्टर नहीं कराते हैं। ऐसे में उन्हें विजेता ढूंढने में थोड़ी दिक्कत का सामना करना पड़ता है।

लॉटरी विजेता ने बताया कि उसका नाम शिंदरपाल है और वह फाजिल्का के गांव जट्टांवाली का रहने वाला है। वह कड़ी मेहनत करता है और किसी काम से बाहर गया हुआ था। इसके बाद जब उसे अपनी लॉटरी के नतीजे के बारे में पता चला तो वह अपना इनाम लेने के लिए दुकान पर पहुंच गया।

उन्होंने कहा कि इस 5 लाख रुपये में से वह 2 लाख रुपये का कर्ज चुका देंगे और बाकी का इस्तेमाल घरेलू काम में करेंगे।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

Laborer’s luck shines in Punjab, he becomes a millionaire overnight; Lottery worth so many lakhs of rupees