You are currently viewing जालंधरः लॉकडाउन में भी बाज नहीं आ रहे चोर, पेट्रोल पंप से उड़ाए 50 हजार रुपए, घटना CCTV में कैद

जालंधरः लॉकडाउन में भी बाज नहीं आ रहे चोर, पेट्रोल पंप से उड़ाए 50 हजार रुपए, घटना CCTV में कैद

 

जालंधरः लॉकडाउन में भी चोर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है। ताजा मामला भार्गव कैंप से सामने सामने आया है जहां बिंद्रा फ्यूल प्वाइंट के दफ्सर से एक व्यक्ति 50 हजार रुपए चुरा कर फरार हो गया। हैरानी की बात तो यह है कि किसी ने उसे पैसे चुराते देखा ही नहीं। लेकिन वह सीसीटीवी में चोरी करता कैद हो गया।

 

 

इस चोरी के बारे में पेट्रोल पंप के मालिकों को उस समय पता चल उन्होंने हिसाब मिलाने के लिए अलमारी से पैसे निकाले। पैसे कम होने पर उन्हें शक हुआ और उन्होंने सीसीटीवी कैमरों की जांच की जिसमें चोर चोरी करता कैमरे में कैद हो गया।

 

 

सीसीटीवी वीडियो में साफ दिख रहा है कि चोर पहले बाथरूम की तरफ गया और धीरे से दफ्तर में घुसकर अलमारी खोलकर उससे नकदी चुराकर फरार हो गया। उक्त व्यक्ति बाथरुम जाने के बहाने दफ्तर में दाखिल हुआ था। यह घटना दोपहर 1:30 से 2 बजे के बीच की है।

 

 

सीसीटीवी की सहायता से आरोपी की पहचान हो चुकी है जो मोहल्ले आबादपुरा का निवासी है। पेट्रोल पंप के मालिकों ने घटना के बारे में थाना 6 की पुलिस को सुचित कर दिया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

 

 

 

 

 

◆ शुगर की 5 वर्षों से खा रहे थे दवाई. ” i Coffee☕ ” पीने से 20 दिन में छूट गई मेडिसिन, हुआ बड़ा लाभ

☕कई वैज्ञानिकों व डॉक्टरों द्वारा तैयार की गई 100% आयुर्वेदिक i Coffee से शुगर की भयंकर बीमारी से मिला आराम -NO Side Effect – Video देखें-