You are currently viewing जालंधर में PRTC के रिटायर्ड कर्मचारी के जज्बे को सलाम, घर की छत पर ही बना दी बस; हर कोई कर रहा तारीफ

जालंधर में PRTC के रिटायर्ड कर्मचारी के जज्बे को सलाम, घर की छत पर ही बना दी बस; हर कोई कर रहा तारीफ

जालंधर: जालंधर में सेवानिवृत्त पीआरटीसी कर्मचारी रेशम सिंह ने अपने घर की छत पर पीआरटीसी बस बनाई है। इस बस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद यूजर्स इसकी तारीफ कर रहे हैं।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए रेशम सिंह ने कहा कि इस बस में गांव के उन सभी लोगों के लिए सीटें बनाई गई हैं जो पंजाब रोडवेज और पीआरटीसी की बसों में काम करते थे।

रेशम सिंह ने बताया कि इस बस को बनाने में काफी समय लगा। पहले कोरोना काल था, फिर मैं बीमार पड़ गया और उसके बाद मैंने बस बनाने का काम शुरू किया।’ बस में सीटें, ड्राइवर बस, एलसीडी। आदि सभी आवश्यक वस्तुएँ मौजूद हैं।

रेशम सिंह ने कहा कि इस बस से गांव के सभी लोगों की यादें जुड़ी हुई हैं और बस पर अभी और काम किया जाना बाकी है। रेशम सिंह ने कहा, जब वे सभी लोगों को अपने काम के बारे में बताएंगे तो पीआरटीसी सचिव और अन्य यूनियन कार्यकर्ता भी इसे देखने आएंगे।

हर्षदीप ने कहा कि उनके दादाजी का सपना रिटायरमेंट के बाद बस बनाने का था और उन्होंने यह कर दिखाया। यूजर्स इस बस की सराहना कर रहे हैं और रेशम सिंह की मेहनत और जुनून को सलाम कर रहे हैं।

 

 

 

 

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

jalandhar prtc retired employee make bus on his roof